बुलंदशहर

बस और कार की भिड़ंत में मसाला व्यापारी की मौत, दो लोग घायल

Shiv Kumar Mishra
1 Aug 2022 6:11 AM GMT
बस और कार की भिड़ंत में मसाला व्यापारी की मौत, दो लोग घायल
x

बुलंदशहर : सिकन्‍द्राबाद-जेवर मार्ग पर मोहम्‍मदपुर जादौन गांव के पास रविवार शाम को बस और कार की भिड़ंत हो गई। हादसे में कार सवार तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। हादसे में कार सवार मसाला व्‍यापारी की मौके पर ही मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए ग्रेटर नोएडा स्थित कैलाश अस्‍पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने शव को कब्‍जे में लेकर पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। बस चालक मौके से फरार हो गया है। हादसे का कारण बस के ब्रेक फेल होना बताया जा रहा है। पुलिस मामले में कार्रवाई कर रही है। मामला रबूपुरा कोतवाली क्षेत्र का है।

क्‍या है पूरा मामला ?

जानकारी के अनुसार मूलरूप से जिला बुलन्‍दशहर के ककोड़ कस्‍बा निवासी पुरूषोत्‍तम उर्फ डब्‍बु लाल एक मसाला व्‍यापारी है। वह जेवर, रबूपुरा तथा आसपास के क्षेत्र में मसालों की सप्‍लाई करते थे। रविवार शाम को वह अपनी कार में सवार होकर जेवर तथा रबूपुरा से ग्राहकों से कलैक्‍शन करके वापस ककोड़ लौट रहे थे। कार में उनके साथी रिंकु निवासी सैदमपुर और मोहित निववासी शेख सराय भी सवार थे। मोहम्‍मदपुर जादौन गांव के सामने सिकन्‍द्राबाद की ओर से तेज गति में आ रही एक बस ने उनकी कार को जोरदार टक्‍कर मार दी।

हादसा इतना भीषण था कि बस कार को घसीटते हुए एक बड़ी खाई को पार कर स्‍कूल के गेट और बाउंड्री वाल से जा टकराई। हादसे में कार सवार तीनों लोग बुरी तरह से फंस गए। कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्‍त हो गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्‍कत के बाद स्‍थानीय लोगों की मदद से घायलों को कार और बस से बाहर निकाला। हादसे में पुरूषोत्‍तम उर्फ डब्‍बुलाल की मौके पर ही मौके पर ही मौत हो गई। जबकि रिंकु और मोहित को उपचार के लिए अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है। अभी तक पीडित पक्ष की ओर से पुलिस को कोई भी तहरीर नहीं दी हे। पुलिस फरार चालक की तलाश कर रही है।

Next Story