बुलंदशहर

वीडियो देखें : कोर्ट रूम में वकील ने मारा दरोगा को थप्पड़, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल

Shiv Kumar Mishra
20 Dec 2022 6:01 AM GMT
वीडियो देखें : कोर्ट रूम में वकील ने मारा दरोगा को थप्पड़, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर हो रहा वायरल
x

बुलन्दशहर: पुलिस के इकबाल को चुनौती वकील ने कोर्ट में ही दे डाली और अदालत में दरोगा को थप्पड़ मार दिया। अब यह वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

घटना बुलंदशहर जिले खुर्जा कोर्ट की बताई जा रही है। कोर्ट रूम में मौजूद वकील ने दरोगा को थप्पड़ मार दिया। पेशी के दौरान खुर्जा न्यायालय के कोर्ट रूम में गाली गलौच और हाथापाई होने की बात कही गई थी। लेकिन घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा उसमें दरोगा को थप्पड़ भी मारा गया है।

मंगलवार को यूपी के बुलंदशहर से इसी तरह की तस्वीर सामने आई. कोर्ट रूम के अंदर वकील ने दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया. जिसके बाद माहौल गर्म हो गया.

हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने स्थिति को काबू में किया. पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ-साफ देखा जा सकता है कि कोर्ट रूम के अंदर पुलिस-वकील समेत अन्य लोग मौजूद है. इसी बीच किसी बात को लेकर वकील दरोगा से कहता है और फिर गुस्से से लाल वकील दरोगा को थप्पड़ जड़ देता है.

जानकारी के मुताबिक, वीडियो जिला न्यायालय, बुलंदशहर परिसर स्थित कोर्ट रूम का है. पीड़ित दरोगा का नाम प्रमोद कुमार बताया जा रहा है जो अरनिया थाने में तैनात हैं. पेशी के दौरान पीड़ित दरोगा प्रमोद कुमार कोर्ट रूम में थे इसी बीच छोटी सी बात को लेकर सबसे पहले वकील ने गाली-गलौच की और फिर दरोगा को थप्पड़ जड़ दिया. बहरहाल, घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

देखें वीडियो


Next Story