उत्तर प्रदेश

दारा सिंह को घोषी उपचुनाव के हार का कारण बताया यूपी कैबिनेट मंत्री संजय निषाद, अखिलेश पर भी कसे तंज

Cabinet Minister Sanjay Nishads statement, Dara lost in Ghosi because of himself
x

कैबिनेट मंत्री संजय निषाद।

घोसी उपचुनाव में NDA गठबंधन के प्रत्याशी दारा सिंह चौहान को करारी हार मिली है। पढिए पूरी खबर...

Ghosi By-Poll : यूपी के कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने ज्ञानपुर में घोसी की हार का कारण दारा सिंह चौहान को ठहराया है। भदोही जिले के ज्ञानपुर पहुंचे संजय निषाद ने कहा कि घोसी में उपचुनाव दारा सिंह चौहान अपने कारणों से हारे। इसके अलावा उस चुनाव का लोकसभा चुनाव से तुलना करना व्यर्थ है क्योंकि वो विधानसभा चुनाव था और स्थानीय मुद्दों पर लड़ा गया। इस दौरान उन्होंने अखिलेश को ट्विटर वाला नेता बताया और कहा की वो सिर्फ सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं।

दारा खुद ही हार का कारण

ज्ञानपुर के सरकारी गेस्ट हाउस में पत्रकारों से बात करते हुए निषाद पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष संजय निषाद ने घोसी बाई इलेक्शन की हार का ठीकरा दारा सिंह चौहान पर फोड़ा। उन्होंने पत्रकारों के एक सवाल के जवाब में कहा कि दारा सिंह चौहान अपनी वजह से यह इलेक्शन हारे और घोसी का इलेक्शन स्थानीय मुद्दों पर हुआ है।

विपक्षी गठबंधन के पास नहीं है कोइ चेहरा

घोसी बाई इलेक्शन में एनडीए गठबंधन को I.N.D.I.A. गठबंधन से मिली हार का लोकसभा चुनाव पर क्या असर पडेगा के सवाल पर संजय निषाद ने कहा कि यह एक विधानसभा का चुनाव था जो स्थानीय मुद्दों पर लड़ा गया इससे लोकसभा की तुलना करना गलत है। जहां तक असर की बात है तो I.N.D.I.A.के पास लोकसभा चुनाव् लड़ने के लिए कोई चहेरा नहीं है और हमारे पास प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के रूप में विश्वस्तरीय नेता है। जनता उनके चेहरे पर भाजपा को मतदान करेगी।

अखिलेश बस सोशल मीडिया पर सक्रिय

वहीं अखिलेश यादव द्वारा एक्स (पहले ट्विट्टर) पर किए गए G20 को लेकर किए गए कमेंट के सवाल पर उन्होंने कहा कि सपा प्रमुख के पास इसके अलावा कुछ नहीं बचा है। सपा लगातार चुनाव हार रही है और आगे भी हारेगी। जनता के बीच जाने के बजाए वो बस सोशल मीडिया पर सक्रिय हैं।

Alos Read: भारत- पकिस्तान के मुकाबले के दौरान सोशल मीडिया पर छाया 'Bharat vs Pakistan' का क्रेज

उद् भव त्रिपाठी

उद् भव त्रिपाठी

इलाहाबाद केंद्रीय विश्वविद्यालय के सेंटर ऑफ मीडिया स्टडीज से स्नातक पूर्ण किया हूं। पढ़ाई के दौरान ही दैनिक जागरण प्रयागराज में बतौर रिपोर्टर दो माह के कार्य का अनुभव भी प्राप्त है। स्नातक पूर्ण होने के पश्चात् ही कैंपस प्लेसमेंट के द्वारा haribhoomi.com में एक्सप्लेनर राइटर के रूप में चार महीने का अनुभव प्राप्त है। वर्तमान में Special Coverage News में न्यूज राइटर के रूप में कार्यरत हूं। अध्ययन के साथ साथ ही कंटेंट राइटिंग और लप्रेक लिखने में विशेष रुचि है।

    Next Story