उत्तर प्रदेश

'सच छुपा नहीं सकते, उसे बाहर आने दो', ज्ञानवापी मामले में अब RSS की एंट्री

Sakshi
19 May 2022 10:30 AM GMT
Gyanvapi case: Supreme Court ने वाराणसी कोर्ट की सुनवाई पर लगाई रोक, कल तीन बजे होगी सुनवाई
x

Gyanvapi case: Supreme Court ने वाराणसी कोर्ट की सुनवाई पर लगाई रोक, कल तीन बजे होगी सुनवाई

आरएसएस नेता ने कहा है कि सच को अनंतकाल तक छुपा के नहीं रखा जा सकता। इसे बाहर आने देना चाहिए।

पिछले कुछ दिनों से ज्ञानवापी मस्जिद विवाद जारी है। गुरुवार को इस मसले पर सुप्रीम कोर्ट और बनारस सिविल कोर्ट में सुनवाई होनी है। इस बीच पहली बार ज्ञानवापी विवाद मामले में राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ने एंट्री मारी है। आरएसएस नेता ने कहा है कि सच को अनंतकाल तक छुपा के नहीं रखा जा सकता। इसे बाहर आने देना चाहिए।

आरएसएस नेता सुनील आंबेकर ने अपने ताजा बयान में कहा है कि ज्ञानवापी का मामला चल रहा है। इस मसले से जुड़े तथ्य सामने आ रहे हैं। मेरा मानना है कि हमें उन्हें बाहर आने देना चाहिए। किसी भी मामले में सच्चाई हमेशा एक रास्ता खोजती है। आप इसे कब तक छुपा सकते हैं? सुनील आंबेकर का मानना है कि समय आ गया है कि हम ऐतिहासिक तथ्यों को समाज के सामने सही परिप्रेक्ष्य में रखा जाना चाहिए।

आरएसएस के संवाद प्रकोष्ठ इंद्रप्रस्थ विश्व संवाद केंद्र में पत्रकार सम्मान समारोह को संबोधित करते हुए संघ के अखिल भारतीय प्रचार प्रमुख सुनील आंबेकर ने कहा कि कुछ तथ्य हैं जो सामने आ रहे हैं। मेरा मानना है कि तथ्य को सामने आने देना चाहिए। किसी भी स्थिति में सच्चाई सामने आयेगी ही। आप कितने समय तक सच को छिपायेंगे? मेरा मानना है कि ऐतिहासिक तथ्यों को सही परिप्रेक्ष्य में समाज के सामने आना चाहिए। कुछ लोग समझते हैं कि ज्ञानवापी मुद्दे का तथ्य सामने आने दिया जाना चाहिए एवं सच्चाई को अपना रास्ता तलाशने देना चाहिए।

Next Story