चन्दौली

चंदौली पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश, हाइवें पर क्राइम ब्रांच का सिपाही बनकर करते थे वसूली, एक तमंचा और बाइक बरामद

Shiv Kumar Mishra
3 Dec 2022 2:09 PM GMT
चंदौली पुलिस के हत्थे चढ़े तीन शातिर बदमाश, हाइवें पर क्राइम ब्रांच का सिपाही बनकर करते थे वसूली, एक तमंचा और बाइक बरामद
x

चंदौली: चंदौली जिले की सदर कोतवाली पुलिस और स्वाट टीम ने शनिवार को तीन शातिर बदमाशों को गिरफ्तार किया। जो कटसिला के समीप हाइवे पर खुद को क्राइम ब्रांच की सिपाही बताकर वाहनों से वसूली कर रहे थे। बदमाशों के पास से एक बाइक और एक तमंचा बरामद हुआ। आरोपियों से पूछताछ के दौरान उनके गिरोह में शामिल अन्य सदस्यों का भी सुराग मिला। जिसके आधार पर पुलिस और स्वाट टीम जांच में जुटी है।

आपको बता दें कि पुलिस और स्वाट टीम हाइवें पर संदिग्ध व्यक्तियों और वाहनों के जांच में जुटी थी। इसी सूचना मिली कि कुछ पुलिस कर्मी सादे वेश में कटसिला के समीप हाइवें पर वाहनों को रोककर वसूली कर रहे है। ऐसे में पुलिस कर्मियों ने कटसिला नहर के समीप घेरा बंदी करके तीन लोगों को दबोच लिया। पकड़े गए तीनों आरोपी मुगलसराय थाना क्षेत्र छोटूसराय गांव के हिमांशु यादव, सत्येंद्र यादव और योगेश यादव के पास जांच के दौरान एक तमंचा और बाइक बरामद हुई।

पूछाताछ के दौरान आरोपियों ने बताया कि गिरोह बनाकर हाइवें और अन्य जगहों से गुजरने वाले वाहनों को जांच के नाम पर रोका जाता है। इसके बाद चालकों को क्राइम ब्रांच के सिपाही होने का धौंस देकर वसूली करते है। एएसपी विनय कुमार सिंह ने बताया कि पुलिस द्वारा ‌गिरफ्तार किए गए तीनों आरोपी काफी शातिर किस्म है। जो कई घटनाओं और वारदातों को अंजाम दे चुकें है। पुलिस टीम में कोतवाली प्रभारी राजीव सिंह, स्वाट प्रभारी अजीत कुमार सिंह, बंटी सिंह, प्रीतम बिंद सहित अन्य पुलिस कर्मी शामिल रहे।

रिर्पोट,,, चंदन सिंह



Next Story