चन्दौली

शहाबगंज पीएचसी से हटाए जाने के बाद भी खूंटा गाड़े बैठे हैं डॉ हीरालाल

Shiv Kumar Mishra
2 Dec 2022 12:07 PM GMT
शहाबगंज पीएचसी से हटाए जाने के बाद भी खूंटा गाड़े बैठे हैं डॉ हीरालाल
x
अधिकारियों के आदेश को रखते हैं ताक पर!

शहाबगंज संवाद

शहाबगंज।स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में पिछले दिनों मरीजों के बेड पर कुत्ता बैठने के प्रकरण में मामला शासन तक पहुंचने के बाद सीएमओ द्वारा कार्रवाई की गई थी।जिसमें कि कई चिकित्सकों का कार्य क्षेत्र में बदलाव करने के साथ ही प्रभारी डॉ हीरालाल को हटा दिया गया था।और उन्हें पंडित कमलापति त्रिपाठी जिला चिकित्सालय में तैनात किया गया था। लेकिन शहाबगंज पीएचसी से हटाए जाने के बाद भी कुर्सी पर बने रहने की चाहत में डा० हीरालाल अभी भी उसी जगह खूंटा गाड़े बैठे हैं।

आपको बताते चलें कि पूर्व में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी रहे डॉ हीरालाल को कुत्ता प्रकरण मामले में हटाए जाने के बाद भी वह स्थानांतरण का लेटर नहीं पकड़ रहे हैं।और उसी स्थान पर बने रहने के लिए उच्चाधिकारियों से जुगाड़ लगा रहे हैं। वहीं अभी भी पीएचसी के इमरजेंसी में बैठकर मरीज देखने का भी कार्य कर रहे हैं।ऐसे में अगर देखा जाए तो मनमानी करने वाले डॉक्टरों के आगे उच्चाधिकारियों का भी आदेश पूरी तरीके से फेल नजर आ रहा है।

अब देखना यह होगा कि क्या स्थानांतरण लेटर रिसीव कर दोषी पाए जाने वाले डॉक्टर हीरालाल अपने नए स्थान पर पहुंचकर कार्यभार ग्रहण करते हैं या फिर जुगाड़ लगाकर शहाबगंज पीएचसी पर ही बने रहते हैं।

Next Story