चन्दौली

चंदौली में स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने पुलिस चौकी के सामने भरे बाजार जलशक्ति मिशन के अधिकारियों व कर्मचारियों को जमकर पीटा

Shiv Kumar Mishra
30 Nov 2022 11:34 AM GMT
चंदौली में स्कॉर्पियो सवार बदमाशों ने पुलिस चौकी के सामने भरे बाजार जलशक्ति मिशन के अधिकारियों व कर्मचारियों को जमकर पीटा
x
विधायक लिखी बिना नंबर प्लेट की ब्लैक स्कार्पियो गाड़ी में सवार थे बदमाश

खबर जनपद चंदौली से है जहां मुगलसराय कोतवाली के अंतर्गत कस्बा चौकी के समीप ही कुछ मनबढ़ बदमाशों ने भरे बाजार जलशक्ति मिशन योजना से संबंधित निजी कंपनी के अधिकारियों और कर्मचारियों की जमकर पिटाई कर दी, बदमाश ब्लैक रंग की बिना नंबर प्लेट लगी स्कॉर्पियो में सवार थे। और स्कॉर्पियो पर विधायक लिखा हुआ था। इस सनसनीखेज घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई। पिटाई करने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर आधे घंटे की देरी से पहुंची पुलिस ने घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया और जांच पड़ताल में जुट गई।

विदित हो कि आईओएन एक्सचेंज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड नामक कंपनी जनपद चंदौली में जलशक्ति मिशन योजना का कार्य देख रही है। कंपनी के अधिकारी और कर्मचारी पुलिस चौकी के सामने ही किराए का मकान लेकर रहते हैं। आवास पर लौटते समय स्कॉर्पियो सवार 10 से 15 की संख्या में पहुंचे बदमाशों ने पुलिस चौकी के समीप चौराहे पर उन्हें घेरकर पिटाई शुरू कर दी। दिनदहाड़े घटी इस घटना से मौके पर अफरा तफरी मच गई। घटना को आराम से अंजाम देकर बदमाश मौके से फरार हो गए। सूचना पर आधे घंटे की देरी से पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को निजी अस्पताल में भर्ती कराया।

मामले के बाबत जीएम प्रभात गौतम ने बताया कि बदमाशों ने पहले उनपर गेस्ट हाउस में हमला किया। किसी प्रकार वहां से बच निकले तो मैनाताली में घेरकर पिटाई शुरू कर दी। पुलिस चौकी पास में ही है। क्यों मार पीट रहे थे कारण भी पता नहीं है। इसकी शिकायत कोतवाली पुलिस में की गई है।

मामला है बेहद गंभीर, पहले भी हो चुकी है हत्या...

बता दें कि पीडीडीयु नगर में आईओएन एक्सचेंज इंडिया प्राइवेट लिमिटेड के अधिकारियों और कर्मचारियों की पिटाई का मामला बेहद ही गंभीर है। इसे ठेकेदारी विवाद और वर्चस्व से जोड़कर देखा जा रहा है। कमीशन और प्रभुत्व को लेकर रेलवे की नामी कंपनी के मैनेजर सपन डे की कुछ वर्षों पहले हत्या भी की जा चुकी है। घटना के बाद कर्मचारियों में भय का माहौल व्याप्त है। अब देखना होगा कि पुलिस इस मामले में क्या कार्रवाई करती है।

चंदन सिंह की रिपोर्ट

Next Story