चन्दौली

अपराधी विकास दूबे के पक्ष में सीएम योगी पर टिप्पणी करने वाला छात्रनेता प्रशांत पांडेय गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
11 July 2020 3:15 AM GMT
अपराधी विकास दूबे के पक्ष में सीएम योगी पर टिप्पणी करने वाला छात्रनेता प्रशांत पांडेय गिरफ्तार
x

यूपी के मोस्ट वाटेंड विकास दूबे के समर्थन में सीएम योगी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले छात्रनेता प्रशांत पांडेय को गिरफ्तार कर लिया गया है।चंदौली में सकलडीहा पीजी कॉलेज के छात्रनेता प्रशांत ने सोशल मीडिया पर शहीद पुलिसकर्मियों पर भी अमर्यादित भाषा का इस्तेमाल किया। इसकी जानकारी होते ही सीओ भुवने चिकारा के निर्देश पर कोतवाल वंदना सिंह ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। छात्र को गिरफ्तार कर कोर्ट में पेश किया गया। जहां से जेल भेज दिया गया।

दुर्दांत अपराधी विकास दूबे ने अंधाधुंध फायरिंग कर सीओ देवेश मिश्रा समेत 8 पुलिसकर्मियों को भून दिया था। इस घटना के बाद पूरे प्रदेश में आक्रोश है। कई राज्यों की पुलिस विकास की तलाश में लगी है।जिले में भी लोगों ने विकास दूबे की गिरफ्तारी की मांग करते हुए जुलूस निकाला था। वहीं कुछ बहके युवक विकास दुबे का भी समर्थन करने के साथ शहीदों का अपमान कर रहे हैं। उन्हीं में से एक है सकलडीहा पीजी कॉलेज का छात्र प्रशांत पांडेय भी है।

प्रशांत ने विकास दूबे के समर्थन में यूपी के सीएम के खिलाफ फेसबुक पर अभद्र टिप्पणी पोस्ट की। सोशल मीडिया पर अनाप शनाप शब्दों का इस्तेमाल कर मुठभेड़ में शहीद जवानों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की। इसकी जानकारी होते ही पुलिस महकमे में खलबली मच गयी। सीओ भुवने चिकारा तक मामला पहुंचा तो उनके निर्देश पर कोतवाल वंदना सिंह ने प्रशांत पांडेय को गिरफ्तार कर लिया। कोतवाल वंदना सिंह ने बताया कि बिजौरा गांव निवासी छात्र प्रशांत पांडेय ने फेसबुक पर मुख्यमंत्री व शहीद हुए जवानों के खिलाफ अशोभनीय टिप्पणी की थी। उसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है।

Next Story