चन्दौली

सराकारी ऑफिस में शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,अधिकारियों ने सफाईकर्मियों पर गिरायी निलंबित गाज,अन्य लोगो पर भी गिरेगी गाज

Desk Editor
26 Aug 2022 6:25 AM GMT
सराकारी ऑफिस में शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल,अधिकारियों ने सफाईकर्मियों पर गिरायी निलंबित गाज,अन्य लोगो पर भी गिरेगी गाज
x

उत्तर प्रदेश के जिले चंदौली का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद सनसनी फैल गई। यह वीडियो सरकारी कार्यालय का था, जिसमें कर्मचारी ऑफिस में ही बैठकर जाम छलका रहे थे। सराकारी ऑफिस में शराब पार्टी का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से खलबली मच गई। शहर के शहाबगंज ब्लॉक के एडीओ कार्यालय में शराब पीने का वीडियो वायरल हुआ। इसके आधार पर अधिकारियों ने डीपीआरओ ने दो सफाईकर्मियों को चिन्हित करते हुए निलंबित कर दिया गया है।

साथी सफाईकर्मी ने वीडियो बनाकर किया वायरल ऐसा बताया जा रहा है कि एडीओ पंचायत कार्यालय में कार्यालय सहायक के तौर पर आधा दर्जन सफाईकर्मियों को नियुक्त किया गया है, जो विभागीय कार्यों में कार्यालय की मदद करते हैं। इन्हीं में से एक सफाईकर्मी देर शाम को कार्यालय में बैठकर शराब पी रहा था। जिसका वीडियो बनाकर साथी सफाईकर्मी ने गुरुवार को वायरल कर दिया। शराब पार्टी का वीडियो वायरल होते ही पूरे महकमे में खलबली मची और तुरंत उनके खिलाफ एक्शन लिया गया।

इतना ही नहीं इस वायरल वीडियो में सफाईकर्मी के साथ अन्य लोगों की भी आवाज आ रही है। दोनों के खिलाफ होगी अन्य विभागीय कार्रवाई सरकारी कार्यालय में शराब पार्टी का यह नजारा नक्सल प्रभावित इलाके शहाबगंज पंचायत कार्याल का है। दिलचस्प बात तो यह है कि इस घटना पर एडीओ पंचायत और न ही अन्य अधिकारी कुछ भी बोलने को तैयार दिखे।

यह मामला जब सीडीओ चंदौली के संज्ञान में आया तो उन्होंने डीपीआरओ को मामले की जांच कर कार्रवाई का निर्देश दिए। इस बात पर डीपीआरओ ब्रह्मचारी दुबे ने बताया कि कार्यालय में शराब पीने का वीडियो सामने आया है। प्रथमदृष्टया दोषी पाए जाने पर दो सफाईकर्मियों विजय साहू और लाल बिहारी को कार्यालय में बैठकर शराब पीने के मामले में निलम्बित कर दिया गया है। इसके अलावा दोनों के खिलाफ अन्य विभागीय कार्रवाई भी की जाएगी। साथ ही पार्टी में शामिल अन्य लोगों के खिलाफ भी एक्शन लिया जाएगा।

Next Story