चन्दौली

Chandauli News: चोरी के आभूषण और अन्य सामानों के साथ शातिर चोर चढ़ा जीआरपी और आरपीएफ के हत्थे

Shiv Kumar Mishra
2 Feb 2023 9:57 AM GMT
Chandauli News: चोरी के आभूषण और अन्य सामानों के साथ शातिर चोर चढ़ा जीआरपी और आरपीएफ के हत्थे
x

खबर यूपी के चन्दौली जिले से है जहां चेकिंग अभियान के क्रम में डीडीयू जीआरपी और आरपीएफ के जवानों को एक बार फिर से बड़ी सफलता मिली है। जवानों ने चेकिंग के दौरान एक एक शातिर चोर को गिरफ्तार किया है। तलाशी में अभियुक्त के पास से चोरी का मोबाइल समेत आभूषण बरामद हुआ। बताया जा रहा है कि अभियुक्त का आपराधिक इतिहास भी है। फिलहाल जीआरपी पुलिस अभियुक्त के विरुद्ध कार्यवाही करने में जुटी है।

दरसअल, आपराधिक घटनाओं की रोकथाम के लिए रेलवे में लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम ने डीडीयू जीआरपी और आरपीएफ के जवानों ने चेकिंग के दौरान प्लेटफार्म संख्या 1/2 के पश्चिमी छोर शहीद बाबा मजार के पास से एक शातिर चोर को गिरफ्तार कर लिया। तलाशी में अभियुक्त के पास से चोरी किये हुए सोने की आभूषण समेत एक मोबाइल भी बरामद हुआ। जीआरपी के अनुसार कुल बरामदगी का मूल्य करीब 36 हज़ार रुपये है।

जीआरपी ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त का नाम अजीत सिन्हा है जो कि कैलाशपुरी मुग़लसराय का रहने वाला है। जीआरपी के अनुसार अभियुक्त ट्रेनों तथा स्टेशनों में चोरी की वारदात को अंजाम देता है। बताया अभियुक्त के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

Next Story