चन्दौली

पुलिस ने रुकने का दिया इशारा तो गाड़ी से कूदकर भागे, पुलिस ने गाड़ी में जब देखा तो रह गई हैरान

Shiv Kumar Mishra
10 Feb 2023 12:24 PM GMT
पुलिस ने रुकने का दिया इशारा तो गाड़ी से कूदकर भागे, पुलिस ने गाड़ी में जब देखा तो रह गई हैरान
x

खबर यूपी के चन्दौली जिले से है जहां मादक पदार्थों की तस्करी के विरुध्द पुलिस को एक बार फिर से बड़ी सफलता मिली है। जिले की अलीनगर पुलिस ने एक स्विफ्ट कार से भारी मात्रा में नाजायज गांजा बरामद करने के साथ दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। फिलहाल पुलिस अभियुक्तों के विरुद्ध कार्यवाही करने में जुटी है। वहीं एसपी के अनुसार बरामद गांजे की कीमत करीब आठ लाख रुपये है।

दरअसल एसपी अंकुर अग्रवाल के निर्देश पर जनपद में मादक पदार्थों के विरुद्ध लगातार अभियान चलाया जा रहा है। इसी क्रम में अलीनगर पुलिस ने चेकिंग के दौरान लंका तिराहा, कटरिया बाजार से गुजर रहे एक सफेद स्विफ्ट कार को रुकने का इशारा किया। पुलिस के अनुसार उक्त कार चालक पुलिस को देख भागने लगा।

पुलिस ने भी कार का पीछा किया। इसी बीच सामने से ट्रक आने के कारण स्विफ्ट कार चालक को अपनी कार रोकनी पड़ी। कार के रुकने के बाद कार में से तीन व्यक्ति भागने लगा। जिसमे से दो व्यक्तियों को पुलिस ने पकड़ लिया वहीं एक भागने में सफल रहा। कार की तलाशी ली गई तो कार के सीट के नीचे और डिग्गी में कुल बारह बंडल मिला जिसमे नाजायज गांजा भरे मिले। पुलिस के अनुसार कुल गांजे की वजह 48 किलो है।

मामले का खुलासा करते हुए एसपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि गिरफ्तार अभियुक्तों के नाम जगदीश आर्या निवासी हरियाणा और संतोष कुमार निवासी प्रतापगढ़ है। एसपी के अनुसार पूछताछ में अभियुक्तों ने बताया कि वह उड़ीसा से गांजा लाकर वाराणसी में महंगे दामों में बेचने का काम करते है। बताया, फरार व्यक्ति का नाम संजीव कुमार है जो कि कार का मालिक है। एसपी ने बताया गिरफ्तार अभियुक्तों के विरुद्ध आवश्यक विधिक कार्यवाही की जा रही है।

चंदन सिंह की रिपोर्ट

Next Story