चित्रकूट

ग्राम पंचायत स्तर पर खड़ा करेंगे मजबूत संगठन - अखिलेश

Shiv Kumar Mishra
5 Dec 2020 2:31 AM GMT
ग्राम पंचायत स्तर पर खड़ा करेंगे मजबूत संगठन - अखिलेश
x

उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी के निर्देश पर जिला कांग्रेस कमेटी ने जारी न्याय पंचायत बैठक कैलेंडर के अनुसार कर्वी ब्लॉक के खोह न्याय पंचायत सेमरिया चरणदासी ग्राम सभा में कपसेठी न्याय पंचायत की बैठक कपसेठी ग्राम सभा में प्रदेश सचिव अखिलेश शुक्ला, जिलाध्यक्ष कुशल सिंह पटेल की उपस्थिति में ब्लॉक अध्यक्ष रामबाबू राजपूत की अध्यक्षता मंर हुई। रामनगर ब्लॉक के अंतर्गत रामपुर न्याय पंचायत की खोर ग्राम सभा में रंजना बराती लाल पांडेय, अवधेश करवरिया की उपस्थिति ब्लॉक अध्यक्ष शिव शंकर खंगार की अध्यक्षता में बैठक हुई।

बैठक में प्रदेश सचिव अखिलेश शुक्ला ने कहा कि उत्तर प्रदेश प्रभारी प्रियंका गांधी एवं प्रदेश अध्यक्ष अजय कुमार लालू के निर्देशन पर जनपद में ब्लाक कमेटियों के गठन के लिए सभी न्याय पंचायतों में बैठक कर ब्लाक कमेटियों का गठन किया जाएगा और गांव गांव में संगठन को खड़ा किया जाएगा और सभी को जोड़ने का काम किया जाएगा। जिलाध्यक्ष कुशल सिंह पटेल ने कहा कि न्याय पंचायत में बैठक आयोजित कर ऊर्जावान कार्यकर्ताओं को कांग्रेस पार्टी में पदाधिकारी बनाकर संगठन को खड़ा करने काम किया जाएगा। जिसकी शुरुआत न्याय पंचायत स्तर पर आज से की गई है। यह बैठके लगातार 14 दिसंबर तक जारी रहेंगी। सभी कांग्रेस जन बैठकों मे पहुंचकर कांग्रेस पार्टी को मजबूती देने का काम करें और न्याय पंचायत संगठन सृजन अभियान में सहयोग करें। रंजना बराती लाल पाण्डेय ने कहा जिस प्रकार से किसान नौजवान व्यापारी इस सरकार की तानाशाही से त्रस्त है। आज देश का अन्नदाता किसान आंदोलनरत है, लेकिन सरकार सत्ता के घमंड में किसानों की बात सुनने को तैयार नहीं है। इसलिए आप सभी लोग कांग्रेस पार्टी से जुड़ कर इस सरकार के खिलाफ आवाज बुलंद करें। कांग्रेस पार्टी किसान मजदूर, नौजवान, व्यापारियों के हित के लिए सड़क से लेकर सदन तक संघर्ष करेगी।

इस मौके पर अवधेश करवरिया, जितेंद्र सोनकर, नोखे लाल द्विवेदी, वीरेंद्र सिंह, राजबहादुर निषाद, नरेंद्र सिंह खंगार, रंगनाथ मिश्र, सुनील निषाद, धर्मराज, मोतीलाल, राजेंद्र सिंह, सफीर अहमद, ओम प्रकाश, विपिन, लवकुश, सुनील, रामकेश, रामू मिश्रा, मिथिलेश त्रिपाठी, कुसुम कली, सुमन, शिव नरेश, चेतन, ओम प्रकाश, मलखान सिंह, राजू श्रीवास आदि मौजूद रहे।

रिपोर्ट- सूरज तोमर चित्रकूट

Next Story