चित्रकूट

किसान बिल के प्रति विपक्षी दलों द्वारा फैलाई जा रही भ्रांतियों को दूर करेगी भाजपा

Shiv Kumar Mishra
13 Dec 2020 4:35 AM GMT
किसान बिल के प्रति विपक्षी दलों द्वारा फैलाई जा रही भ्रांतियों को दूर करेगी भाजपा
x

चित्रकूट भारतीय जनता पार्टी के जिला कार्यालय में जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश खरे की अध्यक्षता मे क्षेत्रीय उपाध्यक्ष इन्द्रपाल सिंह पटेल ने कमिश्नरी स्तर पर किसान सम्मेलन के निमित्त किसान मोर्चा व पिछड़ा मोर्चा की बैठक का आयोजन किया ।

इन्द्रपाल सिंह पटेल ने कहा कि विदेशी पूंजी पर शाहीन बाग की तरह देश में अस्थिरता उत्पन्न करने का षड़यंत्र रचा जा रहा है । किसानों को गुमराह करने का षड़यंत्र रचने में विपक्ष, वामपंथी संगठन और किसानो का हक लूटने वाले सक्रिय हैं । किसानों के हित के लिए सक्रिय प्रयास कर रही भाजपा की केन्द्र की मोदी सरकार के खिलाफ अविश्वाश पैदा करने की कोशिश कर रहे हैं।

जिलाध्यक्ष चन्द्र प्रकाश खरे ने कहा कि प्रत्येक कार्यकर्ता अपने स्थान पर किसानों के साथ निरंतर और व्यापक रूप से चर्चा करके विपक्ष के षड्यंत्र का पर्दाफाश करे । साथ ही किसान सम्मेलन में ज्यादा से ज्यादा संख्या में किसानों को लेकर विपक्ष द्वारा प्रायोजित षड़यंत्र से सभी किसानो को जागरूक करना है । जिला संयोजक किसान मोर्चा पी एन सिंह ने आभार व किसान मोर्चा महामंत्री योगेश जैन ने संचालन किया ।

इस मौके पर जिला उपाध्यक्ष हरिओम करवरिया, ब्रजेश पाण्डेय, जिला महामंत्री आलोक पाण्डेय, राजेश जायसवाल, जिला मंत्री बाबूलाल पटेल, जगदीश गौतम, मौजी लाल पाल, मीडिया प्रभारी भागवत त्रिपाठी, आइटी संयोजक हीरो मिश्र, राजेन्द्र, द्रोणाचार्य द्विवेदी, योगेन्द्र सिंह, रामबाबू, उधौ प्रसाद उपाध्याय आदि मौजूद

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story