चित्रकूट

दलित युवती ने गांव के एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप

Shiv Kumar Mishra
21 Nov 2020 10:38 AM GMT
दलित युवती ने गांव के एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का लगाया आरोप
x

सूरज तोमर चित्रकूट

चित्रकूट में मारकुंडी थाना क्षेत्र के रहने वाली एक दलित युवती ने गांव के एक युवक पर शादी का झांसा देकर दुष्कर्म करने का गंभीर आरोप लगाया है पुलिस से शिकायत के बावजूद कोई कार्रवाई ना होने पर पीड़ित ने क्षुब्ध होकर 18 नवंबर को आरोपी युवक के घर जाकर फांसी लगाकर आत्महत्या करने का प्रयास किया था.जिसमें 112 नंबर की पुलिस ने मौके पर पहुंचकर पीड़ित युवती को आत्महत्या करने से बचा लिया था जिसका वीडियो सोशल मीडिया में खूब वायरल हो रहा है.

पीड़ित ने आरोप लगाते हुए बताया है कि उसका प्रेम प्रसंग गांव के ही सुरेंद्र द्विवेदी नाम के युवक से चल रहा था. जो उसको शादी का झांसा देकर उसके साथ 2 सालों से दुष्कर्म कर रहा था. जब वह प्रेग्नेंट हो गई तो आरोपी युवक ने उस पर दबाव बनाकर उसका अबॉर्शन करा दिया और शादी करने से इनकार कर दिया. जिससे परेशान किशोरी ने आरोपी युवक के खिलाफ मारकुंडी थाने में शिकायत दर्ज करा दी. लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की.

जिससे परेशान युवती ने आरोपी के घर जाकर पंखे से फांसी लगाकर आत्महत्या करने लगी और 112 नंबर की पुलिस को इसकी जानकारी दी. जिसके बाद 112 नंबर की पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए तुरंत घटनास्थल पर पहुंचकर पीड़ित युवती को आत्महत्या करने से बचा लिया. शोसल मीडिया में खबर चलने के बाद पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपी सुरेंद्र द्विवेदी को गिरफ्तार कर लिया और मामले की तफ्तीश में जुट गई है.



Next Story