चित्रकूट

इंस्टाग्राम पर नाबालिग बेटी के साथ एक लडके की फोटो देखकर भड़के पिता ने बेटी और पत्नी को मार डाला, खुद लगाई फांसी

Shiv Kumar Mishra
14 March 2023 5:00 AM GMT
इंस्टाग्राम पर नाबालिग बेटी के साथ एक लडके की फोटो देखकर भड़के पिता ने बेटी और पत्नी को मार डाला, खुद लगाई फांसी
x
परिवार में एक साथ तीन मौतों से हड़कंप मच गया।

चित्रकूट: चित्रकूट जिले के बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के सेमरदहा गांव में इंस्टाग्राम पर नाबालिग बेटी के साथ एक लडके की फोटो देखकर युवती के पिता इस कदर भड़के कि अपनी लाइसेंसी बंदूक से पत्नी और बेटी को गोली मार दी। जिससे पत्नी की मौके पर मौत हो गई जबकि बेटी की इलाज को ले जाते समय मौत हुई। पिता मौके से फरार हो गए थे। पुलिस जांच में जुट गई।

क्या था मामला

इंस्टाग्राम पर नाबालिग बेटी के साथ एक लडके की फोटो देखकर युवती के पिता इस कदर भड़के कि बेटी को गोली मार दी। इस दौरान पिता ने बीच-बचाव करने आई मां की भी गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। मां की मौके पर मृत्यु हो गई और बेटी ने अस्पताल में दम तोड दिया। घटना सोमवार को बहिलपुरवा थाना क्षेत्र के सेमरदहा गांव में दोपहर डेढ बजे की है।

बताया गया कि सेमरदहा गांव का डॉ. नंदकिशोर त्रिपाठी जो पशु मित्र के तौर पर काम करता था। उसने आज नाबालिग बेटी खुशी (15) की फोटो इंस्टाग्राम में एक लडके के साथ देख ली। फोटो देखकर पिता इस कदर नाराज हुआ कि उसने पुत्री खुशी को गोली मार दी। साथ ही बीच-बचाव करने आई मां सीमा (35) की भी गोली मारकर हत्या कर दी। मां की मौके पर मृत्यु हो गई और पुत्री ने अस्पताल में दम तोड़ दिया।

लोगों ने बताया कि अवैध संबंधों के शक के चलते पिता ने मां-बेटी को गोलियों से भूना है। गांव में घटना से सनसनी फैल गई है। मौके पर पहुंची बहिलपुरवा थाना पुलिस ने शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम को मर्चरी भेजा है। हत्या के बाद हत्यारा पिता फरार हो गया है। पुलिस उसकी तलाश में दबिश दे रही है।

24 घंटे के अंदर तीन मौतों से क्षेत्र में सनसनी, परिवार में मचा कोहराम..

इन दो घटना की अंजाम देने के बाद आरोपी नंदकिशोर घर से फरार हो गया। इस दौरान उसने खुद को भी गोली मारने का प्रयास, असफल होने पर घर से रस्सी लेकर जंगल की ओर भागा था। सेमरदहा में दोहरे हत्याकांड के आरोपी नंदकिशोर का घर से दो किमी दूर पिपरौली पुरवा में फांसी से लटकता हुआ शव मिला। कल भी उसने खुद को मारने का प्रयास किया था। इस तरह बीते 24 घंटे के अंदर तीन मौतों से क्षेत्र में सनसनी मच गया। इन तीन मौतों से परिवार में कोहराम मच गया।

अनुज हनुमत चित्रकूट

Next Story