चित्रकूट

यूपी में सिंचाई विभाग का जूनियर इंजीनियर बच्चों के पोर्न वीडियो बनाकर बेच देता था , सीबीआई ने किया गिरफ्तार

Shiv Kumar Mishra
19 Nov 2020 12:47 PM GMT
यूपी में सिंचाई विभाग का जूनियर इंजीनियर बच्चों के पोर्न वीडियो बनाकर बेच देता था , सीबीआई ने किया गिरफ्तार
x
इस घिनौने कृत्य के आरोपी ने लगभग 50 बच्चों को अपना शिकार बनाया। इन बच्चों की उम्र 5 से 16 साल की थी।

चित्रकूट उत्तर प्रदेश के सिंचाई विभाग में कार्यरत एक जूनियर इंजीनियर को सीबीआई ने गिरफ्तार किया है। इस बात की जानकारी मंगलवार को अधिकारियों ने दी। अफसरों ने बताया कि कथित तौर पर यह जेई बच्चों का 10 वर्षों से यौन उत्पीड़न कर रहा था। यही नहीं, आरोपी इस घिनौने कृत्य के वीडियो बनाता। फिर वह इन तस्वीरों और वीडियोज को दुनिया में चल रही पॉर्न साइट्स को बेच देता था।

अधिकारियों का कहना है कि इस घिनौने कृत्य के आरोपी ने लगभग 50 बच्चों को अपना शिकार बनाया। इन बच्चों की उम्र 5 से 16 साल की थी। पीड़ित बच्चे बांदा, चित्रकूट और हमीरपुर के रहने वाले थे। इस कृत्य को अंजाम देने वाले आरोपी को बांदा से गिरफ्तार किया गया, जल्द ही कोर्ट में पेश किया जा सकता है ।

सीबीआई को तलाशी अभियान के दौरान आठ मोबाइल फोन, आठ लाख रुपये नकद, सेक्स टॉयज, लैपटॉप के साथ-साथ कई अन्य डिजिटल सबूत ( बड़ी संख्या में बच्चों का यौन उत्पीड़न करने वाली सामग्री) भी मिले हैं।

सूत्रों के मुतावित सीबीआई के अधिकारियों की ओर से यह भी बताया गया कि आरोपी जूनियर इंजीनियर 10 वर्षों से यह 'काला साम्राज्य' चला रहा था। वह मुख्यरूप से बच्चों के यौन उत्पीड़न से संबंधित सामग्री पूरी दुनिया में संचालित पॉर्न साइट्स को उपलब्ध कराता था। पूछताछ में आरोपी ने यह भी बताया है कि वह इन घिनौने कृत्यों को छिपाने के लिए पीड़ित बच्चों को पैसा, इलेक्ट्रॉनिक उपकरण समेत कई अन्य चीजें भी देता था।

रिपोर्ट-सूरज तोमर चित्रकूट


Next Story