चित्रकूट

शराब कम्पनी के मैनेजर और महिला सहयोगी की गोली मारकर हत्या

Shiv Kumar Mishra
18 Jan 2021 9:55 AM GMT
शराब कम्पनी के मैनेजर और महिला सहयोगी की गोली मारकर हत्या
x
चित्रकूट में गुप्त गोदावरी के समीप दिन दहाड़े दोहरे हत्याकांड से भय और दहशत का माहौल।

सतना चित्रकूट मार्ग में गुप्त गोदावरी के समीप पड़हा मोड़ पर दिन दहाड़े दो लोगो की गोली मारकर हत्या कर दी गई। भाटिया शराब कम्पनी के सतना जिले में मैनेजर अनुज दिक्छित अपनी महिला सहयोगी रानी सिंह ( परिवर्तित नाम ) के साथ अल्टो कार संख्या CG 10 A8186 मैं सवार होकर सतना से चित्रकूट आ रहे थे। दिन में लगभग तीन बजे के आसपास सतना चित्रकूट मार्ग में गुप्त गोदावरी से एक किलो मीटर आगे पड़हा मोड़ के समीप अज्ञात लोगों ने दोनों की गोली मारकर हत्या कर दी।


हत्यारे हत्या करने के बाद फरार हो गए। भाटिया शराब कम्पनी के मैनेजर अनुज दिक्छित मूलरुप से हमीरपुर यूपी के निवासी थे,तो वहीं उनकी महिला सहयोगी सतना शहर स्थित अमौधा की निवासी थीं। घटना स्थल पर पहुंचे सतना एडिशनल एसपी सुरेन्द्र कुमार जैन ने जानकारी देते हुए बताया कि थाना नयागांव में पहले दुर्घटना की सूचना प्राप्त हुई थी।


ऐसा माना जा रहा था कि वाहन पलटने से हुई दुर्घटना में मौत हुई है। लेकिन घटना स्थल पर पहुंचने से यह स्पष्ट हो गया कि यह हत्याकांड है। पुलिस की दो टीमें गठित करके भेजी गई हैं।हत्या के कारणों की जांच की जा रही है। आगे जो भी जानकारी सामने आएगी। उस बताया जाएगा।

Next Story