चित्रकूट

Road Accident in Chitrakoot: 5 लोगों को कुचलने के बाद खाई में पलटी बस

Shiv Kumar Mishra
17 July 2021 9:05 AM GMT
Road Accident in Chitrakoot:  5 लोगों को कुचलने के बाद खाई में पलटी बस
x

प्रयागराज से चित्रकूट आ रही राज्य परिवहन निगम की एक बस शनिवार को हादसे का शिकार हो गई. रैपुरा थाना क्षेत्र के लालापुर आश्रम के पास गुमटी में खड़े पांच लोगों को कुचल डाला और उसके बाद गहरी खाईं में पलट गई. घायलों में तीन लोगों की हालत नाजुक बताई जा रही है. रैपुरा थाने के प्रभारी निरीक्षक (एसएचओ) सुशीलचन्द्र शर्मा ने बताया कि यह हादसा शनिवार सुबह करीब साढ़े आठ बजे हुआ.

उन्होंने बताया कि प्रयागराज से जीरो रोड डिपो की एक रोडवेज बस ने चालक के नियंत्रण खोने के बाद लालापुर आश्रम के पास गुमटी में खड़े पांच लोगों को कुचला और बाद में गहरी खाईं में पलट गई. एसएचओ ने बताया कि इस हादसे में बोडरी (80), रमेश (45), मधु (पांच), चाहत (आठ) और एक अन्य व्यक्ति घायल हुआ है. इनमें तीन लोगों की हालत नाजुक है. सभी घायलों को इलाज के लिए सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया है.

पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया

बता दें कि उत्तर प्रदेश में इन दिनों सड़क हादसे के मामले बढ़ गए हैं. कुछ देर पहले खबर सामने आई थी कि आजमगढ़ (Azamgarh) जिले के देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मिर्जा आदमपुर गांव के पास ट्रैक्टर व कार के बीच हुई टक्कर (Accident) में कार सवार कोषागार के लेखाकार की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं उनका बेटा, बहू व एक अन्य व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हैं. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल इलाज के लिए अस्पताल भेजा. मृतक के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

ट्रैक्टर से कार की टक्कर हो गई

कंधरापुर थाना क्षेत्र के दरौरा देवखरी गांव निवासी ओम प्रकाश मौर्य कोषागार में बतौर लेखाकार तैनात थे. शुक्रवार को दिन में वह कार से बेटे प्रवेश मौर्या, बहू पूजा मौर्या, पौत्र अनय मौर्या व पंकज मौर्या निवासी नईकालोनी पल्हनी थाना सिधारी के साथ वाराणसी जा रहे थे. अभी वे देवगांव कोतवाली क्षेत्र के मिर्जा आदमपुर के पास ही पहुंचे थे कि सामने से आ रहे ट्रैक्टर से कार की टक्कर हो गई.

Shiv Kumar Mishra

Shiv Kumar Mishra

Next Story