चित्रकूट

आधी रात दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी

सुजीत गुप्ता
19 Aug 2021 6:31 AM GMT
आधी रात दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी
x

चित्रकूट। कभी गहरी दोस्ती मिशाल देते रवि मिश्रा और मनोज द्विवेदी अचानक से दुश्मनी में कैसे बदल गई ऐसा ही एक मामला चित्रकूट में प्रयागराज रोड पर पुरवा में सामने आया है जहां पर बुधवार की आधी रात दो पक्षों के बीच ताबड़तोड़ फायरिंग हुई। आमने-सामने फायरिंग में तीन लोगों को गोली लगी, घटना के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।

बातदें कि पुरानी बाजार निवासी रवि मिश्रा व ईंटा मंडी के पास रहने वाले मनोज द्विवेदी कभी गहरे मित्र थे लेकिन अब दोनों एक-दूसरे के दुश्मन बन गए हैं। बुधवार की देर रात रवि मिश्रा अपने साथियों के साथ मनोज द्विवेदी के घर पहुंचे, बताते हैं कि विवाद में समझौते को लेकर बात करने गए थे।

मनोज अपने चचेरे भाई विजय द्विवेदी उर्फ सुग्गा के साथ बाहर आए, बातचीत के दौरान विवाद हो गया। विवाद में दोनों पक्षों के बीच फायरिंग हो शुरू गई। आधे घंटे तक कई राउंड फायरिंग हुई, रवि मिश्रा उनके साथी नितिन कुरील के अलावा मनोज द्विवेदी के चचेरे भाई सुग्गा के गोली लगी। तीनों घायल सड़क पर लहूलुहान होकर गिर पड़े, घटना में शामिल बाकी लोग मौके से भाग निकले।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल पहुंचाया, हालत गंभीर होने पर तीनों को बाद में प्रयागराज रेफर किया गया है। वहां पहुंचे एसपी धवल जायसवाल, एएसपी शैलेंद्र कुमार राय, सीओ सिटी शीतला प्रसाद पांडेय ने घटना की जानकारी ली। एएसपी शैलेन्द्र कुमार राय ने बताया कि कभी दोनों पक्ष आपस में मित्र थे, शराब पीकर घटना को अंजाम दिया गया है। घटना की प्रथम सूचना दर्जकर विधिक कार्रवाई की जा रही है।


Next Story