चित्रकूट

चित्रकूट में यौन शोषण के आरोपी जेई पर कसा शिकंजा--

Shiv Kumar Mishra
28 Nov 2020 2:50 PM GMT
चित्रकूट में यौन शोषण के आरोपी जेई पर कसा शिकंजा--
x

चित्रकूट : आधा सैकड़ा बच्चो के यौन शोषण करने और पोर्नोग्राफी कर डार्क बेव में अपलोड करने के आरोपी इंजीनियर रामभवन को लेकर सीबीआई उसके किराए वाले आवास में पहुच गई है और उसकी निशानदेही में साक्ष्यों की तलाश कर रही है। सीबीआई ने आज सबसे पहले सिचाई विभाग के गेस्ट हाउस से एम्बुलेंस में लेकर आरोपी को सीएमओ आफिस पहुची और फिर वहां से जिला अस्पताल सोनेपुर ले जाया गया जहां पर उसका कोरोना टेस्ट कराया गया। उसके बाद सीबीआई रामभवन को लेकर उसके किराए वाले आवास में पहुची जहां उसके रूम खुलवाकर सीबीआई ने साक्ष्यो की तलाश में लगी हुई है।

सिचाई विभाग चित्रकूट में तैनात जूनियर इंजीनियर रामभवन को सीबीआई ने 50 बच्चो का यौन शोषण करने और उनकी पोर्न फिल्म बनाकर डार्क वेव जैसी साइट में अपलोड करने के जुर्म में सीबीआइ ने 16 नवम्बर को गिरफ्तार किया था और उसके बाद कल 26 को रिमांड कस्टडी में लेकर आरोपी से पूंछतांछ की जा रही है। आरोपी रामभवन बाँदा कारागार में कोरोना पॉजिटिव पाया गया था। जिससे सीबीआई टीम कोरोना गाइड लाइन के तहत रामभवन को रिमांड कस्टड़ी में लेकर चित्रकूट आई है।

सीबीआई जांच टीम ने रामभवन को सिचाई विभाग के गेस्ट हाऊस में रखा हुआ है और सीबीआई ने गेस्ट हाउस को अपना कैम्प कार्यालय बना रखा है। आज सीबीआई रिमांड के दूसरे दिन आरोपी को लेकर साक्ष्यों की तलाश में निकली हुई है । जिसके तहत सडीएम कालोनी उसके किराए वाले मकान में पहुच कर तलास में जुटी है। सीबीआई को उम्मीद है कि इंजीनियर के आवास से कुछ और अहम सबूत मिल सकते है। सीबीआई रामभवन के मकान मालिक से भी पूंछतांछ कर रही है।

रिपोर्ट सूरज तोमर चित्रकूट

Next Story