उत्तर प्रदेश

CM योगी का महिला के साथ बनाया रील, मुकदमा हुआ दर्ज

Satyapal Singh Kaushik
12 Jan 2023 2:30 PM GMT
CM योगी का महिला के साथ बनाया रील, मुकदमा हुआ दर्ज
x
यह मामला जौनपुर से प्रकाश में आया है।

जौनपुर जिले में CM योगी के साथ महिला की एडिट फोटो जोड़कर रील बनाने को लेकर पुलिस ने कार्रवाई की है. समाजवादी परिंदा के नाम से एक पेज बनाकर प्रदेश के CM योगी आदित्यनाथ को जोड़कर आपत्तिजनक पोस्ट व रील डालने के आरोप में बदलापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच में जुटी है।

पिछले दिनों सपा का ट्विटर हैंडलर हुआ था गिरफ्तार

पिछले दिनों को सपा के ट्वीटर हैंडलर की गिरफ्तारी होने के बाद भी सपा कार्यकर्ता सीख नहीं ले रहे हैं. एसपी ग्रामीण शैलेंन्द्र कुमार सिंह के मुताबिक समाजवादी परिंदा के नाम से सोशल मीडिया पर एक रील वायरल होने के बाद बुधवार को अखिल भारतीय हिंदू गौरव महासभा के प्रदेश राम कृष्ण सिंह ने बदलापुर पुलिस को तहरीर दी है. जिसमें लिखा गया है कि एक पोस्ट सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ के साथ एक महिला की फोटो को एडिट कर एक रील बनाकर वायरल किया जा रहा है. जिससे देश के प्रदेश के लाखों कार्यकर्ताओं के सम्मान को ठेस पहुंचा है. एसपी ने बताया कि पुलिस द्वारा तुरंत कार्रवाई करते हुए IT एक्ट की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया है. सीएम योगी के साथ महिला की फोटो लगाकर अभद्र टिप्पणी करने वाले समाजवादी परिंदा पेज के एडमिन पर पुलिस केस दर्ज कर आवश्यक कार्रवाई में जुटी हुई है।

SP ने बताया कि

एसपी ग्रामीण शैलेंन्द्र कुमार सिंह ने गुरुवार को बताया कि बदलापुर पुलिस को एक शिकायत मिली थी कि सीएम योगी के साथ एक महिला की फोटो को एडिट कर वायरल किया जा रहा है. जिसके बाद बदलापुर पुलिस ने तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया. उन्होंने बताया कि महिला के साथ एडिटेड फोटो लगाकर वीडियो वायरल करने के मामले में बदलापुर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story