उत्तर प्रदेश

CM योगी का सख्त आदेश- गरीब की दुकान-झोपड़ी पर नहीं चलेगा बुलडोजर, माफियाओं और अपराधियों को लेकर दिया बड़ा निर्देश

Arun Mishra
8 April 2022 7:55 AM GMT
CM योगी का सख्त आदेश- गरीब की दुकान-झोपड़ी पर नहीं चलेगा बुलडोजर, माफियाओं और अपराधियों को लेकर दिया बड़ा निर्देश
x
उत्तर प्रदेश में दूसरी बार सीएम के रूप में जब से योगी आदित्यनाथ ने शपथ ली है तो बुलडोजर काफी चर्चाओं का विषय बना हुआ है।

उत्तर प्रदेश में दूसरी बार सीएम के रूप में जब से योगी आदित्यनाथ ने शपथ ली है तो बुलडोजर काफी चर्चाओं का विषय बना हुआ है। सरकार माफियाओं के अवैध कब्जे बुलडोजर चलाकर खत्म करा रही है। इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को बुलडोजर पर एक बड़ा बयान दिया है।

योदी आदित्यनाथ ने कहा कि किसी गरीब, मजदूर की दुकान और झोपड़ी पर बुलडोजर नहीं चलाया जाएगा। बुलडोजर केवल माफियाओं और अपराधियों के अवैध कब्जों पर ही चलाया जाएगा। उन्होंने कहा कि ऐसे माफिया जिन लोगों ने कमजोरों और व्यापारियों की संपत्ति पर अवैध कब्जा किया हो उनके खिलाफ ही कार्रवाई की जाए

- यूपी में जारी है बुलडोजर का तांडव

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार 2.0 की वापसी के साथ ही बुलडोजर का कहर खूब देखा जा रहा है। एलडीए के प्रवर्तन दल ने इसी बीच अवैध हाउसिंग सोसाइटी मून सिटी पर भी बुलडोजर चलाकर उसे ध्वस्त कर दिया। वहीं इस दौरान इलाके में दो अन्य जगहों पर भी कार्रवाई देखने को मिली।

इस कार्रवाई के विषय में प्रवर्तन जोन तीन के जोनल अधिकारी कमलजीत सिंह द्वारा जानकारी दी गई कि नरेंद्र तिवारी औऱ आशीष शर्मा द्वारा ग्राम व पोस्ट मैदा काकोरी पर कार्रवाई की गई है। उनके द्वारा प्राधिकरण से बगैर नक्शा स्वीकृत करवाए लगभग 10 वर्ष पूर्व अनाधिकृत रूप से प्लाटिंग की गई थी।

Next Story