उत्तर प्रदेश

CM योगी की विधायकों को सख्त हिदायत, ठेके-पट्टे, ट्रांसफर-पोस्टिंग से रहें दूर

Arun Mishra
21 May 2022 9:21 AM GMT
CM योगी की विधायकों को सख्त हिदायत, ठेके-पट्टे, ट्रांसफर-पोस्टिंग से रहें दूर
x
सीएम योगी ने कहा कि हमारी जवाबदेही जनता के प्रति होनी चाहिये।

लखनऊ : उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधायकों को सख्त हिदायत दी है. दरअसल, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विधानसभा में विधायकों को संबोधित कर रहे थे. सीएम योगी ने ट्रेनिंग कार्यक्रम के दूसरे दिन नए विधायकों को संबोधित किया। सीएम योगी ने कहा ये देश की सबसे बड़ी विधानसभा है, तकनीक के साथ आगे बढ़ना है, नई डिवाइस स्मार्टफोन की तरह सरल है, विकास के लिए तकनीक बहुत अहम है, हमारी जवाबदेही जनता के प्रति है, थोड़ा अभ्यास करेंगे तो सीख जाएंगे।

विधायकों को सख्त हिदायत

सीएम योगी ने कहा कि हमारी जवाबदेही जनता के प्रति होनी चाहिये। एक जनप्रतिनिधि अपना जीवन जनता के लिये समर्पित कर दे। नकारात्मकता जनप्रतिनिधि के लिए खतरनाक है। जनता भी फिर इसी भाव के साथ आपको लेती है। ठेके पट्टे व ट्रांसफर पोस्टिंग से विधायक दूर रहें। राजनेता अब अविश्वास का प्रतीक बन गया। इसे विधानसभा में अपने आचरण व मुद्दों चर्चा के जरिये दूर किया जा सकता है।

सीएम ने कहा हर साल हम आदर्श विधायक चुनेंगे, आदर्श विधायकों को सम्मानित किया जाएगा, शुक्रवार, शनिवार और रविवार फील्ड में रहें, जनता से मिलें,उनकी समस्याएं सुने,निस्तारण करें, ताकत का दुरुपयोग नहीं करना है, गलत काम को तुरंत रोकना होगा, 6 जून को राष्ट्रपति का संबोधन होगा।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story