उत्तर प्रदेश

सीएम योगी ने मंत्रियों को बताया कब होगा यूपी पंचायत चुनाव, जानें बीजेपी की नई रणनीति

Arun Mishra
19 Dec 2020 3:56 AM GMT
सीएम योगी ने मंत्रियों को बताया कब होगा यूपी पंचायत चुनाव, जानें बीजेपी की नई रणनीति
x
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी मंत्री व कार्यकर्ता इस चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं।

उत्तर प्रदेश में पंचायत चुनाव मार्च तक कराने के संकेत दिए गए। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी मंत्री व कार्यकर्ता इस चुनाव की तैयारियों में जुट जाएं। पंचायत चुनाव बहुत मजबूती से लड़ना है। वोटर लिस्ट में खामियां दूर करवा कर इसे समय से तैयार करवाया जाए। सरकार के कामकाज को जनता के बीच ले जाया जाए। सुनील बंसल ने कहा कि पंचायत चुनाव में मंत्री व पदाधिकारी अपने रिश्तेदारों को चुनाव लड़ाने से बचें। सभी प्रभारी मंत्री अपने जिलों में कार्यकर्ताओं के साथ मिलकर पंचायत चुनाव की तैयारियों में जुटें। इसके लिए प्रभारी मंत्रियों को कार्यक्रम अलग से दिए जाएंगे।

बैठक में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा भाजपा के यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह, संगठन महामंत्री सुनील बंसल, प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व दोनों उपमुख्य मंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डा. दिनेश शर्मा मौजूद रहे। इसके अलावा भाजपा के सह प्रभारी सत्या कुमार, सुनील ओझा व संजीव चौरसिया भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री आवास पर हुई बैठक में पहले मंत्रियों का राधा मोहन सिंह से औपचारिक परिचय हुआ। प्रभारी बनने के बाद राधा मोहन सिंह का मंत्रियों से सामूहिक मेल मुलाकात का यह पहला मौका था।

बैठक में राधा मोहन सिंह ने कहा कि मंत्री कार्यकर्ताओं के साथ सहज रहें व संवाद बनाए रखें। उन्होंने कहा कि सरकार व मंत्रियों ने अच्छा काम किया है। इसे जनता के बीच प्रभावी तरीके से ले जाने की जरूरत है।

Arun Mishra

Arun Mishra

Sub-Editor of Special Coverage News

Next Story