उत्तर प्रदेश

सीओ की कार सहारनपुर में... मुजफ्फरनगर में कटा चालान, ये है पूरा मामला

सुजीत गुप्ता
30 Nov 2021 4:55 AM GMT
सीओ की कार सहारनपुर में... मुजफ्फरनगर में कटा चालान, ये है पूरा मामला
x

प्रतिकात्म तस्वीर

सिस्टम का भी गजब हाल है। कार सहारनपुर में खड़ी थी और उसका मुजफ्फरनगर में नो पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी होने का चालान काट दिया। यह गाड़ी भी किसी आम आदमी की नहीं बल्कि मुख्यमंत्री की सुरक्षा में तैनात सीओ यतेंद्र नागर की थी।

परिवहन विभाग से मैसेज आने पर सीओ को इसका पता चला। उनका कहना है कि वह मुजफ्फरनगर में गए ही नहीं और उनकी कार का कैसे चालान कट गया, वह शासन स्तर से इसकी जांच कराएंगे। यतेंद्र नागर सहारनपुर में नकुड़ सहित कई सर्किल में सीओ रह चुके हैं।

इन दिनों वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में लखनऊ में तैनात हैं। सोमवार को वह एक मामले में सहारनपुर न्यायालय में तारीख पर आए थे। उन्होंने बताया कि वह अपनी निजी कार से पूर्वाह्न 11 बजे न्यायालय परिसर में पहुंच गए और कार को पार्किंग में खड़ा कर दिया।

वह 11 बजे से दोपहर तीन बजे तक न्यायालय में मौजूद रहे और उनकी कार पार्किंग में खड़ी रही। साढ़े तीन बजे उनके मोबाइल फोन पर कार का दो हजार रुपये का चालान होने का मैसेज आया। इसमें मुजफ्फरनगर में दोपहर दो बजे नो पार्किंग जोन में गाड़ी खड़ी करने का हवाला देते हुए दो हजार रुपये का चालान काटने की जानकारी दी गई।


सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story