उत्तर प्रदेश

दहेज के लिए हैवान बना पति, पत्नी को ऐसे किया प्रताड़ित, जानकर कांप जाएगी रूह

Sakshi
24 Feb 2022 2:48 PM GMT
दहेज के लिए हैवान बना पति, पत्नी को ऐसे किया प्रताड़ित, जानकर कांप जाएगी रूह
x
शादी के एक साल के अंदर ही दहेज के लिए ससुराल वालों ने बहू के साथ हैवानियत की और बुधवार को पैरों की उंगलियों को मसल बिजली के शॉक दिए, जिससे बहू बेहोश हो गई।

उत्तर प्रदेश से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है| यहां शादी के एक साल के अंदर ही दहेज के लिए ससुराल वालों ने बहू के साथ हैवानियत की और बुधवार को पैरों की उंगलियों को मसल बिजली के शॉक दिए, जिससे बहू बेहोश हो गई। जिसके बाद पीड़िता ने किसी तरह मायके खबर भेजी। आज गुरुवार को मां और मौसा जब ससुराल पहुंचे तो पति ने इन दोनों के साथ भी अभद्रता करते हुए मौसेरे ससुर की पिटाई कर उसके कपड़े फाड़ डाले। पुलिस के गांव पहुंचने से पूर्व पति और ससुर दोनों फरार हो गए। पीड़िता की तहरीर पर पुलिस आरोपितों की तलाश में जुटी है।

बता दें कि हमीरपुर के भैंसमरी गांव निवासी सुधा देवी की शादी थाना बिवांर के खड़ेहीजार गांव निवासी राजेंद्र कुमार प्रजापति के साथ एक साल पूर्व हुई थी। सुधा ने बताया कि पति शराब पीने का आदी है। आए दिन शराब पीकर किसी न किसी बहाने से उसके साथ मारपीट करता है। पति का साथ सास सुखदेवी और ससुर फुंदी ने भी दिया और उसे प्रताड़ित करने को लेकर उकसाते रहे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सुधा ने बताया कि चीख-पुकार सुनकर पड़ोसियों ने उसे ससुरालियों के चंगुल से बचाया। पीड़िता ने फोन से अपने मायके भैंसमरी सूचना दी। सुधा की मां और मौसा कैलाश बाबू गुरुवार को खड़ेहीजार गांव पहुंचे, जिस पर पति राजेंद्र ने अपनी सास के साथ अभद्रता की और मौसेरे ससुर को मार-पीटकर उसके कपड़े फाड़ दिए, जिसके बाद सुधा ने यूपी 112 पुलिस को सूचना दी। पुलिस के आने से पहले पति और ससुर दोनों फरार हो गए।

सुधा ने मां और मौसा के साथ थाने पहुंचकर पति राजेंद्र, सास सुखदेवी और ससुर फुंदी के खिलाफ तहरीर दी है। थानाध्यक्ष दुर्ग विजय सिंह ने बताया कि दरोगा अनुग्रह नारायण को जांच के लिए गांव भेजा गया है। जल्द ही पति सहित अन्य आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा।

Next Story