उत्तर प्रदेश

घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस-वे पर टकराए कई वाहन, हादसे में 6 लोग घायल

Sakshi
13 Jan 2022 2:21 PM GMT
घने कोहरे के कारण यमुना एक्सप्रेस-वे पर टकराए कई वाहन, हादसे में 6 लोग घायल
x
एक्सप्रेस-वे पर कोहरे की धुंध के चलते यमुना आधा दर्जन वाहन आपस में टकरा गए जिसमें छह लोग घायल हो गये। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को काफी मशक्कत के बाद निकाल कर उपचार को भिजवाया

एक्सप्रेस-वे पर कोहरे की धुंध के चलते यमुना आधा दर्जन वाहन आपस में टकरा गए जिसमें छह लोग घायल हो गये। हादसे की सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने घायलों को काफी मशक्कत के बाद निकाल कर उपचार को भिजवाया, वहीं क्रेन की मदद से वाहनों को हटवाकर यातायात सुचारु कराया।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार गुरुवार को तड़के यमुना एक्सप्रेस-वे पर नोएडा की ओर जा रहा ट्रक सुरीर क्षेत्र में माइल स्टोन-78 के समीप अचानक खराबी आने के चलते खड़ा हो गया। बता दें कि तड़के के समय वातावरण में छाये कोहरे की धुंध में काफी दूर तक कुछ भी दिखाई न देने के चलते पीछे आ रहे वाहनों में आइशर कैंटर, बस, टवेरा, एसेंट कार समेत आधा दर्जन वाहन एक के बाद ट्रक से टकराकर आपस में टकरा गए। वहीं इस दौरान वाहनों में सवार लोगों की चीख-पुकार मच गई।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार राहगीरों की सूचना पर इलाका पुलिस के साथ ही टोल राहत कर्मी भी मौके पर पहुंच गये। जिसके बाद मौके पर पहुंच कर पुलिस व राहत टीम ने वाहनों में बुरी तरह फंसे छह घायलों को निकलवाकर एंबुलेंस की मदद से सभी को उपचार को भिजवाया। वहीं क्रेन की मदद से वाहनों को एक ओर हटवाकर यातायात सुचारु कराया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार वाहनों में फंस कर घायल हुए लोगों में रवि जैन, संजय जैन, राजीव जैन निवासी भिंड मध्यप्रदेश, सिरदौस, नसीर, नूर आलम निवासी इंद्रलोक दिल्ली शामिल है। सभी को उपचार के लिये भेज दिया है।

Next Story