राष्ट्रीय

"देवरिया से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने दिया SHO को धमकी,वीडियो हुआ वायरल"

Satyapal Singh Kaushik
14 March 2022 1:45 PM GMT
देवरिया से नवनिर्वाचित भाजपा विधायक शलभमणि त्रिपाठी ने दिया SHO को धमकी,वीडियो हुआ वायरल
x
शलभमणि मुख्यमंत्री के मीडिया सलाहकार रह चुके हैं और पहली बार विधायक चुने गए हैं।

उत्तर प्रदेश की देवरिया विधानसभा सीट से नवनिर्वाचित बीजेपी विधायक, पूर्व पत्रकार और योगी आदित्यनाथ के सूचना सलाहकार शलभमणि त्रिपाठी का एक वीडियो इस वक्त सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वायरल हो रहे वीडियो में शलभमणि त्रिपाठी किसी थानाध्यक्ष से बात कर रहे हैं और कथित तौर पर एसएचओ को धमका रहे हैं।

*जानिए वायरल वीडियो में क्या धमकी दे रहे हैं*

वह कार में बैठकर SHO से कहते हैं कि शलभमणि त्रिपाठी बोल रहा हूं। भाजपा कार्यकर्ता को कुछ लोगों ने गाली दी थी, आपने वो ऑडियो सुना था? वैसी ही गाली आपको दी जाए तो कैसा लगेगा? आपने उसे गिरफ्तार क्यों नही किया?

इसके बाद शलभमणि त्रिपाठी ने कहा कि अगर आप गुंडों को गिरफ्तार ना कर पाएं तो आप इस लायक नहीं कि आप थाना चला पाएं। आरोपी का भाई अपराधी है और इसने भी हत्या करवाई है। इसके बाद भी आप कार्रवाई न करें और समझौता करवाने का प्रयास करें तो मतलब आप एकदम निक्कमे हैं।

*आरोपी को पकड़ो.वरना पूरे थाने का इलाज कर दूंगा*

शलभमणि त्रिपाठी फोन पर एसएचओ पर बरसते हुए कहते हैं कि आरोपी को पकड़ के उसका इलाज कीजिये। लॉकअप में से उसकी फोटो मुझे भेजिए, वरना मैं पूरे थाने का इलाज कर दूंगा। कप्तान साहब से मेरी बात हुई है। जरूरत पड़ी तो डीजीपी साहब और मुख्यमंत्री जी तक भी जाऊंगा।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story