देवरिया

बाइक सवार बदमाशों ने थाने से कुछ ही दूरी पर युवक को मारी गोली

सुजीत गुप्ता
24 Jun 2021 10:36 AM GMT
बाइक सवार बदमाशों ने थाने से कुछ ही दूरी पर युवक को मारी गोली
x

उत्तर प्रदेश के देवरिया में गुरुवार को बाइक सवार बदमाशों ने सजांव गांव के रहने वाले प्रेमचंद जायसवाल गल्ला व्यवसायी गोली मारकर हत्या कर दी। वो सब बदमाश इतने बेखौफ थे कि मईल थाना से बमुश्किल 500 मीटर दुरी पर ही घटना को अंजाम दे दिया। युवक अपनी रिश्तेदारी में भाई की शादी की मिठाई लेकर गया था। वहां से लौटते समय बाइक सवार बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया।

बतादें कि लार थाना क्षेत्र के सजांव गांव के रहने वाले प्रेमचंद जायसवाल गल्ला व्यवसायी हैं। उनके परिवार के लोगों का मुम्बई में भी कारोबार है। उनके बेटे अजय की 20 जून को शादी हुई थी। शादी की मिठाई लेकर उनका बेटा शंभू जायसवाल(26) गुरुवार की सुबह बाइक से अपने मामा के घर मईल थाना क्षेत्र के सतरांव गया था। वहां से बहन के घर बैना देने चला गया। बहन के घर से निकल कर जैसे ही देवरिया मईल मार्ग पर पहुंचा परसिया अली गांव के पास बाइक सवार अज्ञात बदमाशों ने उसे सीने में गोली मार दी।

वारदात के बाद बदमाश फरार हो गए। सड़क के किनारे खून से उसे लथपथ देख एक राहगीर ने मईल पुलिस को सूचना दी। मौके पर पहुंची पुलिस ने उसे जिला अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। युवक सोने की चेन व अंगूठी पहने था जो सुरक्षित है। बड़े भाई की शादी में शामिल होने के लिए ही कुछ दिन पूर्व घर आया था। घटना की जानकारी मिलते ही एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने मोर्चरी हाउस पर पहुंच कर जानकारी ली। उधर मईल पुलिस व एसओजी ने भी अपनी जांच शुरू कर दी है। एसपी ने कहा कि मामले की छानबीन की जा रही है।




Next Story