देवरिया

पालतू कुत्ते की हत्या के आरोप में एक चौकीदार सहित छह लोगों के खिलाफ केस, पुलिस ने कराया पोस्‍टमार्टम

सुजीत गुप्ता
18 Nov 2021 10:01 AM GMT
पालतू कुत्ते की हत्या के आरोप में एक चौकीदार सहित छह लोगों के खिलाफ केस, पुलिस ने कराया पोस्‍टमार्टम
x

उत्‍तर प्रदेश के देवरिया जिले के रुद्रपुर क्षेत्र के कोरवां गांव की रहने वाली एक अधिवक्ता के पालतू कुत्ते की हत्या के आरोप में एक चौकीदार सहित छह लोगों के खिलाफ पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया है। कोरवां गांव निवासी बीना शर्मा पुत्री ज्ञानचन्द्र शर्मा रुद्रपुर तहसील में अधिवक्ता हैं। उन्होंने एक कुत्ता पाला था। पुलिस को दी गई तहरीर में उन्होंने कहा कि मंगलवार अपराह्न करीब 3.30 बजे गांव के ही व्यक्ति द्वारा उनके कुत्ते शेरू की हत्या की खबर मिली।

उन्होंने आरोप लगाया है कि गांव के ही रजई चौकीदार, श्रीकान्त, चन्दन, शंकर, हरिश्चन्द्र व धर्मेन्द्र ने कुत्ते की हत्या करके उसे फेंक दिया है। घटना की जांच सीआईडी से कराने की मांग की है। पुलिस ने मामले में सभी आरोपियों के खिलाफ धारा 143, 429 व 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया है। साथ ही पुलिस ने कुत्ते के शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए कहा।

वहीं बीना शर्मा डॉग स्क्वॉयड से जांच कराने के बाद ही पोस्टमार्टम के लिए भेजने की जिद पर अड़ गईं। पुलिस ने डॉग स्क्वॉयड टीम को बुलाया। डॉग स्क्वॉयड के जांच के बाद शेरू का शव पीएम के लिए भेजा जा सका। प्रभारी थानाध्यक्ष अरविन्द कुमार ने कहा कि डॉग स्क्वाड से घटनास्थल की जांच कराई गई है। मामले की जांच की जा रही है, जिसके बाद कार्रवाई की जाएगी।





सुजीत गुप्ता

सुजीत गुप्ता

    Next Story