देवरिया

Deoria News : दिनदहाड़े कैश वैन से रुपए लूटने की कोशिश, कलेक्शन मैनेजर को मारी गोली

Shiv Kumar Mishra
28 March 2022 10:22 AM GMT
Deoria News : दिनदहाड़े कैश वैन से रुपए लूटने की कोशिश, कलेक्शन मैनेजर को मारी गोली
x

Deoria News:देवरिया जिले में एक दिल दहला देने वाली घटना समाने आई है। यहां कोतवाली थाना क्षेत्र के बजाजी गली के निकट सोमवार की दोपहर एचडीएफसी बैंक के लिए कलेक्शन करने वाली सीएमएस कंपनी के कस्टोडियन को गोली मारकर लूट का प्रयास बदमाशों ने किया। दोनों ओर से हुई फायरिंग में कंपनी का एक कर्मचारी घायल हो गया जबकि कंपनी के गार्ड ने एक बदमाश को पैर में गोली मारकर दबोच लिया।

बताया जा रहा है कि सोमवार को करीब डेढ़ बजे कंपनी के कर्मचारी कारोबारियों से रुपये कलेक्ट कर बैंक में जमा करने वाली कंपनी की वैन पैसा जमा करने जा रही थी। उसी दौरान रास्ते में एक बाइक से तीन बदमाश पहुंचे। एक बाइक के पास रुक गया जबकि दो बदमाश वैन के पास पहुंच कर कस्टोडियन प्रभुनाथ पांडेय को असलहा सटा कर रुपये से भरा बाक्स छीनने लगे। कस्टोडियन ने विरोध किया तो एक बदमाश ने उन्हें पेट में गोली मार दी। यह देख वैन के गार्ड योगेंद्र तिवारी ने एक बदमाश को पैर में गोली मार दी। साथी को गोली लगते ही अन्य दोनों बदमाश फरार हो गए।

आसपास के लोगों की मदद से गार्ड ने घायल बदमाश को दबोच लिया। सूचना मिलते ही एएसपी राजेश सोनकर, सीओ श्रीयश त्रिपाठी फोर्स के साथ घटनास्थल पर पहुंचे। आनन-फानन में बदमाश और घायल कस्टोडियन को जिला अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया। स्थिति गंभीर देख कस्टोडियन को गोरखपुर रेफर कर दिया गया है।

घायल बदमाश शिवम सिंह, भदिला दोयम मदनपुर का रहने वाला है। पुलिस उससे पूछताछ में जुटी है। घटना की जानकारी होने के बाद इमरजेंसी पर पहुंच कर एसपी डॉ. श्रीपति मिश्र ने भी जानकारी ली। उन्होंने दिलेरी दिखाते हुए बदमाश को गोली मारने वाले गार्ड योगेंद्र तिवारी को 10 हजार रुपये इनाम की भी घोषणा किया है। योगेंद्र होमगार्ड के पद पर भी कार्यरत हैं। वह पार्ट टाइम में सीएमएस कंपनी के लिए भी काम करते हैं।

Next Story