देवरिया

दिनदहाड़े घर में घुसकर युवती से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार

Satyapal Singh Kaushik
21 Dec 2022 6:15 AM GMT
दिनदहाड़े घर में घुसकर युवती से बलात्कार, आरोपी गिरफ्तार
x
मामला देवरिया के महुआडीह थाना क्षेत्र का है

देवरिया के महुआडीह थानाक्षेत्र के एक गांव में सोमवार की दोपहर दिनदहाड़े घर में घुसकर किशोरी से दुष्कर्म करने के आरोपी के खिलाफ पुलिस ने मंगलवार को केस दर्ज कर लिया। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

जबरन बंद कर दिया दरवाजा

महुआडीह थानाक्षेत्र के एक गांव में सोमवार की दोपहर एक किशोरी अपने घर में अकेली थी। उसकी मां किसी काम से कहीं गई थीं। इसी बीच किशोरी को अकेला देखकर गांव का ही एक युवक उसके घर में घुस गया और दरवाजा बंद कर किशोरी से दुष्कर्म करके मौके से भाग निकला।

मां से बताई आपबीती

घर वापस लौटी मां ने बेसुध पड़ी बेटी को देखा तो वह दंग रह गई। बेटी ने आपबीती बताई तो उसकी हालत देखकर मां के होश उड़ गए। मोहल्ले वालों के साथ मां बेटी को लेकर थाने पहुंची। आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की।

आरोपी की हुई गिरफ्तारी

मामला संज्ञान में आते ही हरकत में आई पुलिस ने देर शाम आरोपी को उसके घर से हिरासत में ले लिया था। मंगलवार को आरोपी पर किशोरी से दुष्कर्म का केस दर्ज कर गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।

पॉक्सो एक्ट में दर्ज हुआ मुकदमा

इस संबंध में एसओ महेंद्र कुमार चतुर्वेदी ने बताया दुष्कर्म के आरोपी पर पॉक्सो सहित दुष्कर्म का केस दर्ज कर गिरफ्तार करके उसे जेल भेज दिया गया। पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story