देवरिया

तालाब में डूबने से दो किशोरियों की मौत

Satyapal Singh Kaushik
25 March 2022 1:45 AM GMT
तालाब में डूबने से दो किशोरियों की मौत
x
सुअर चराने गई थीं किशोरियां

देवरिया में खुखुंदू थाना क्षेत्र के भरौली गांव के एक वर्ग के कुछ लड़के और लड़कियां बृहस्पतिवार की सुबह गांव के बाहर स्थित ताल में सुअर चराने गए। इसी दौरान दो किशोरियां गहरे पानी में चली गईं और डूबने से उनकी मौत हो गई। घटना की सूचना वहां मौजूद अन्य लड़कों के जरिए परिजनों को मिली। मौके पर पहुंचे परिजनों ने शव को बाहर निकाल घटना की सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

*जानिए क्या है मामला*

भरौली निवासी छाया कुमारी (12) पुत्री छोटेलाल बासफोड़ और खुश्बू कुमारी (10) पुत्री पतरु बासफोड़ पड़ोस के अन्य बिरादरी के लड़को के साथ गांव के पश्चिम स्थित ताल में सुअर चराने गई थीं। बताया जा रहा है कि दोनों किशोरियां एक साथ थी। इसी दौरान उनका पैर फिसल गया और दोनों गहरे पानी में चली गई। डूबता देख वहां मौजूद लड़को ने शोर मचाया। मौके पर पहुंचे परिजनों ने दोनों को तालाब से बाहर निकाला। लेकिन तब तक दोनों की मौत हो चुकी थी। एसओ नवीन चौधरी ने बताया कि सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचा था। परिजन दोनों शवों को घर के दरवाजे रखकर बैठे हुए थे।

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story