देवरिया

बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत

Satyapal Singh Kaushik
13 Dec 2022 6:00 AM GMT
बस की टक्कर से मोटरसाइकिल सवार दो युवकों की मौत
x
यह गहरा देवरिया जिले के रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र की है

रामपुर कारखाना थाना क्षेत्र के पास सोमवार को रोडवेज बस की चपेट में आने से बुलेट सवार दो युवकों की मौत हो गई। बस के झटके से बाइक सवार हवा में उछल कर सड़क किनारे गड्ढे में गिर पड़े।

धनौती गांव का था सुदामा

सदर कोतवाली थाना क्षेत्र के धनौती खुर्द निवासी खुशहाल यादव 25 वर्ष पुत्र सुदामा यादव एवं बादल अंसारी 22 वर्ष पुत्र हजरत अली अपनी बुलेट मोटरसाइकिल से रामपुर कारखाना आए थे। काम निपटाने के बाद दोनों युवक को घर लौट रहे थे।

रोडबेज बस ने मारी टक्कर

अभी वह देवरिया- कसया मार्ग स्थित डुमरी राघोपुर पुल के निकट पहुंचे थे कि देवरिया की तरफ से आ रही रोडवेज बस की चपेट में आ गए। बाइक को टक्कर इतनी तेज लगी कि दोनों युवक लगभग 10 फीट ऊपर हवा में उछल कर सड़क किनारे गड्ढे में गिर गए। हादसे में दोनों गंभीर रुप से घायल हो गए।

मौके पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जुट गई। एंबुलेंस से दोनों को जिला अस्पताल पहुंचाया गया, जहां डाक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। थोड़ी देर बाद क्षेत्राधिकारी सदर श्रीयस त्रिपाठी भी पहुंचे और घटनास्थल का जायजा लिया

Satyapal Singh Kaushik

Satyapal Singh Kaushik

न्यूज लेखन, कंटेंट लेखन, स्क्रिप्ट और आर्टिकल लेखन में लंबा अनुभव है। दैनिक जागरण, अवधनामा, तरुणमित्र जैसे देश के कई प्रतिष्ठित समाचार पत्रों में लेख प्रकाशित होते रहते हैं। वर्तमान में Special Coverage News में बतौर कंटेंट राइटर के पद पर कार्यरत हूं।

Next Story