उत्तर प्रदेश

यूपी : अलीगढ़ में जहरीली शराब से मौतों के बाद कई उप आबकारी आयुक्तों के तबादले

Arun Mishra
3 Jun 2021 6:16 PM GMT
यूपी : अलीगढ़ में जहरीली शराब से मौतों के बाद कई उप आबकारी आयुक्तों के तबादले
x

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (फाइल फोटो)

अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से मौत के मामले में योगी सरकार ने गुरुवार देर रात बड़ी कार्रवाई की गई। क

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में जहरीली शराब पीने से मौत के मामले में योगी सरकार ने गुरुवार देर रात बड़ी कार्रवाई की गई। कई उप आबकारी आयुक्तों का तबादला कर दिया गया है। लखनऊ में तैनात उप आबकारी आयुक्त जैनेंद्र उपाध्याय को आगरा का प्रभार दिया गया है। आगरा में तैनात विजय कुमार मिश्र को आगरा से हटाकर लखनऊ का प्रभारी बनाया गया है। मीरजापुर में तैनात जितेंद्र बहादुर सिंह को गोरखपुर में नई तैनाती दी गई है। गोरखपुर में तैनात उप आबकारी आयुक्त राजेश कुमार सिन्हा को मुरादाबाद का प्रभार दिया गया है।

श्याम प्रकाश चौधरी को आजमगढ़ से हटाकर उप आबकारी आयुक्त मीरजापुर तैनात किया गया है। वहीं मुरादाबाद में तैनात उप आबकारी आयुक्त रवींद्र कुमार निगम को प्रयागराज मुख्यालय में तैनाती दी गई है।

झांसी में तैनात शैलेंद्र कुमार राय को सहारनपुर में तैनाती दी गई है। लाल बहादुर मिश्र उप आबकारी आयुक्त वितरण मुख्यालय से हटाकर उप आबकारी आयुक्त आजमगढ़ में तैनात किया गया है। वहीं सहारनपुर में तैनात सुनील कुमार मिश्र को झांसी में तैनात किया गया है। विजय कुमार सिंह उप आबकारी आयुक्त विधि, मुख्यालय को उप आबकारी आयुक्त अलीगढ़ में तैनाती दी गई है।


अलीगढ़ के सीएमओ ने गुरुवार को बताया कि शराब की वजह से कल तक 87 लोगों का पोस्टमार्टम हुआ है। इसमें से 35 लोगों की मौत ज़्यादा ज़हरीली शराब से हुई है। हम बाकी लोगों का भी सैंपल लिए हुए हैं जिसकी जांच फॉरेंसिक लैब में होगी। आज जवां क्षेत्र से 3 लोगों की मौत की सूचना मिली है जिनका हमने पोस्टमार्टम करा दिया है।

Next Story