उत्तर प्रदेश

पनीर काटने पर हुआ विवाद, कुक ने अपने साथी पर किया चाकू से हमला

Sakshi
16 March 2022 3:14 PM GMT
पनीर काटने पर हुआ विवाद, कुक ने अपने साथी पर किया चाकू से हमला
x
पनीर के बड़े टुकड़ों की जगह छोड़े टुकड़े करने की बात कहने भर से एक रसोइये की जान पर बन आई। 

उत्तर प्रदेश के गुरुग्राम से हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। यहां पनीर के बड़े टुकड़ों की जगह छोड़े टुकड़े करने की बात कहने भर से एक रसोइये की जान पर बन आई। आरोप है कि टोकने से नाराज दूसरे कुक ने साथी उस पर चाकू से हमला कर दिया। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ गुरुग्राम के सेक्टर-50 थाना में मामला दर्ज कर लिया है।

बता दें कि मूलरूप से सोनीपत निवासी सौरव ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वो सेक्टर-49 स्थित वाटिका बिजनेस पार्क में स्थित एक होटल में कुक का काम करता है। 10 मार्च की रात आठ बजे होटल की रसोई में सोनीपत निवासी सुनील, असम निवासी विष्णु और असम निवासी स्वर्ण माया पांडा काम कर रहे थे।

उसने बताया कि वो रसोई में मशरूम लेने के लिए गया था, तभी उसने देखा कि विष्णु रसोई मे चाकू से पनीर काट रहा था। सौरव ने बताया कि उसने विष्णु को पनीर के बड़े टुकड़े करने की बजाय छोटे टुकड़ने करने की बात कही। आरोप है कि इस बात पर टोकने से विष्णु नाराज हो गया और उसे गाली देने लगा। सौरव का आरोप है कि उसने विष्णु को गाली देने से रोका तो उसने उसके पेट में चाकू मार दिया।

चाकू लगने से घायल सौरव चिलाया और जमीन पर गिर गया। आवाज सुनकर होटल मैनेजर राविया अग्रवाल व स्टाफ के अन्य कर्मचारी वहां आ गए और घायल अवस्था में उसे पास के निजी अस्पताल ले गए, जहां से बाद में परिजन घायल को पीजीआई रोहतक ले गए। पुलिस को घटना की शिकायत मिलने पर सेक्टर-50 थाना में मामला दर्ज किया गया है।

Next Story