उत्तर प्रदेश

गोली मत मारना... तख्ती पर लिखकर सरेंडर करने पहुंचा अरोपी

Sakshi
5 April 2022 1:54 PM GMT
गोली मत मारना... तख्ती पर लिखकर सरेंडर करने पहुंचा अरोपी
x
अपराधी खुद शक्ति पर अपराध से दूरी बनाए रखने की बातें लिखकर गोली नहीं मारने की दुहाई देते हुए सरेंडर कर रहे हैं...

उत्तर प्रदेश के योगी सरकार के द्वारा शपथ ग्रहण करने के साथ ही अपराधियों का अपराध से तौबा करने का सिलसिला तेज हो गया है। अपराधी खुद शक्ति पर अपराध से दूरी बनाए रखने की बातें लिखकर गोली नहीं मारने की दुहाई देते हुए सरेंडर कर रहे हैं। बता दें कि ऐसा ही एक मामला आज मंगलवार को चंदौली में देखने को मिला है।

साहब में आत्मसमर्पण कर रहा हूं, तख्ती पर लिखकर 25 हजार का इनामी बदमाश मंगलवार की दोपहर अचानक अलीनगर थाने में पहुंचा। पुलिस इनामी बदमाश को हिरासत में लेकर कार्रवाई में जुटी है।

मिर्जापुर जिले अदलहाट थाना क्षेत्र के परसियागा और गा और वो निवासी आशीष विश्वकर्मा के खिलाफ मुगलसराय कोतवाली में चेन छिनैती, वाराणसी में पेट्रोल पंप पर लूट सहित कई मामले दर्ज हैं।

पुलिस का लगातार आशीष पर शिकंजा कस रही थी। एनकाउंटर के डर से मंगलवार की दोपहर आशीष अलीनगर थाने पर सरेंडर के लिए पहुंच गया। उसने तख्ती पर अपने सरेंडर की बातें भी लिख रखी थीं। लिखा था कि मुझे एनकाउंटर मत करों, आत्मसमर्पण कर रहा हुं। उसे हिरासत में ले लिया गया है। थाना प्रभारी विनय प्रकाश ने बताया कि आरोपित को गिरफ्तार कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Next Story