उत्तर प्रदेश

मस्जिद मे घुसकर एक युवक के लाउड स्पीकर पर जय श्रीराम का नारा लगाया ,पुलिस ने हिरासत मे लेकर थाने ले गई

Desk Editor
14 Aug 2022 11:42 AM GMT
मस्जिद मे घुसकर एक युवक के लाउड स्पीकर पर जय श्रीराम का नारा लगाया ,पुलिस  ने हिरासत मे लेकर थाने ले गई
x

उत्तर प्रदेश के गोंडा जिले में आज यानि रविवार को एक अजीबो-गरीब मामला देखने को मिला। दरअसल, गोंडा की एक बड़ी मस्जिद में घुसकर एक युवक के लाउड स्पीकर पर जय श्रीराम का नारा लगा दिया, जिसके बड़ा से वहां माहौल गरमा गया। लोगों द्वारा सूचना दिए जाने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस युवक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ कर रही है।

इंस्पेक्टर शमशेर बहादुर सिंह ने जानकारी देते हुए बताया है कि युवक करनैलगंज का रहने वाला है, जो दिमागी रूप से बीमार है, हालांकि, मामले की छानबीन की जा रही है। रविवार की सुबह लगभग 9 बजे एक शरारती शख्स मस्जिद में घुस गया और गेट को भीतर से बंद कर लिया। यही नहीं उसने मस्जिद के लाउडस्पीकर पर जय श्रीराम का नारा लगाना चालु कर दिया,

तो आवाज सुनकर मोहल्लेवासी दौड़ पड़े। इसके बाद कुछ दी देर में देखते ही देखते धार्मिक स्थल पर बहुत भीड़ जमा हो गई। बमुश्किल गेट खोलकर युवक को बाहर निकाला गया। इसके बाद मौके पहुंची पुलिस युवक को हिरासत में लेकर थाने ले गई। इस अमर्यादित कृत्य से समुदाय के विशेष लोगों में काफी आक्रोश है। लोग कार्रवाई की मांग कर रहे हैं। सुरक्षा की दृष्टि से मस्जिद पर पुलिसकर्मियों को तैनात किया गया है।

Next Story