एटा

एटा का एक गांव ऐसा जहां सीएम योगी की जमकर हुई तारीफ, मुकेश यादव ने कहा 2022 में फिर बनेगी योगी सरकार

Shiv Kumar Mishra
25 July 2021 6:48 AM GMT
एटा का एक गांव ऐसा जहां सीएम योगी की जमकर हुई तारीफ, मुकेश यादव ने कहा 2022 में फिर बनेगी योगी सरकार
x

एटा प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्य नाथ की गांव के ही एक किसान मुकेश यादव ने जमकर तारीफ की. नगवाई निवासी मुकेश यादव ने बताया कि प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का साडे 4 साल में कार्य सराहनीय रहा है.

उन्होंने कहा कि ताबड़तोड़ कार्रवाई बहुत ही सराहनीय है ऐसी कार्रवाई किसी सरकार में ना तो समाजवादी पार्टी ना बहुजन समाजवादी पार्टी ना ही कांग्रेस पार्टी किसी भी पार्टी के मुख्यमंत्री ने अभी तक किसी भी अपराधियों पर नकेल नहीं कसी चाहे किसी की भी सरकार हो लेकिन विपक्ष योगी की ताबड़तोड़ कार्यवाही से परेशान हैं.

मुकेश यादव ने वार्ता के दौरान बताया कि प्रदेश की भाजपा सरकार मैं किसानों को सबसे ज्यादा फायदा हुआ है केंद्र की मोदी सरकार किसानों के लिए हर संभव मदद कर रही है और आगे करती रहेगी और किसानों को कोई भी नुकसान नहीं है.

मुकेश यादव ने विपक्ष को आड़े हाथों लिया सपा बसपा कांग्रेश इनकी सरकारों में जमकर लूट का खसोट गुंडाराज भ्रष्टाचार का बोल वाला था जब से प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कमान संभाली है तबसे गुंडाराज भ्रष्टाचार पर लगाम लगी है.

आने वाले समय में योगी जी फिर मुख्यमंत्री बनेंगे विपक्ष की कोई ताकत नही हैं कि उनकी सरकार आने से रोक ले विपक्ष नाम की कोई चीज हैं ही नहीं। इस डाक्टर आशीष यादव, आकाश यादव, भाकियू नेता सहित कई मौजूद रहें.

रिपोर्ट : लखन यादव

Next Story