एटा

एडीजी जोन आगरा ने बांटे गरीबों को कंबल

Shiv Kumar Mishra
23 Jan 2021 3:57 AM GMT
एडीजी जोन आगरा ने बांटे गरीबों को कंबल
x

एटा: अपर पुलिस महानिदेशक आगरा जोन की ओर से शुक्रवार को पुलिस लाइन स्थित सभागार में विभागीय चतुर्थ श्रेणी कर्मियों को सर्दी के चलते कंबल वितरण किए गए। इस मौके पर एडीजी ने कहा कि थाने पर आए फरियादियों के साथ नम्र व मधुर व्यवहार करें। इसके बाद थाना सकरौली का औचक निरीक्षण कर शस्त्रागार सहित तमाम व्यवस्थाओं को भी परखा।

एडीजी आगरा अजय आनंद ने पुलिस लाइन में संबंधित अधिकारियों को थाना क्षेत्र में लगातार भ्रमणशील रहकर कानून एवं शांति व्यवस्था बनाए रखने के निर्देश दिए। इसके पश्चात विभागीय चतुर्थ श्रेणी कर्मियों को कंबल वितरण कार्यक्रम किया गया। यहां कार्यक्रम का समापन करने के बाद थाना सकरौली का आकस्मिक निरीक्षण कर कार्यालय व कार्यालय में रखे अभिलेखों को चेक किया और शस्त्रागार, मालखाना, बैरिक, मेस, हवालात, बाथरूम, कंप्यूटर कक्ष आदि का भी निरीक्षण किया।

थाना कार्यालय के निरीक्षण के दौरान रजिस्टर नंबर-04, रजिस्टर नंबर-08 को चेक करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए गए, साथ ही थाने के सभी अभिलेखों के सही रखरखाव कराए जाने के लिए थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया। थाना पर बड़ी संख्या में लावारिस, मुकदमों से संबंधित मालों और वाहनों का शीघ्र निस्तारण कराकर नीलामी कराने के लिए थानाध्यक्ष को निर्देशित किया गया।

Next Story