एटा

राकेश टिकैत की हो सीबीआई जांच, केन्द्र सरकार कार्यवाही करें किसान कर दियें गुमराह - प्रदेश अध्यक्ष BKU

Shiv Kumar Mishra
26 July 2021 3:08 AM GMT
राकेश टिकैत की हो सीबीआई जांच, केन्द्र सरकार कार्यवाही करें किसान कर दियें गुमराह - प्रदेश अध्यक्ष BKU
x
राकेश टिकैत किसानों के लिए नहीं वरन अपने लिए आंदोलन कर रहे हैं.

दिल्ली में कृषि कानूनों के विरोध में राकेश टिकेत एवं पंजाब के किसान नेताओं द्वारा किए जा रहा आंदोलन किसानों की समस्याओं के समाधान हेतु नहीं बरन राकेश टिकैत एवं आंदोलनकारी नेताओं के द्वारा अपनी अपनी जेबों को भरने के लिए किया जा रहा है.

केंद्र सरकार को फर्जी नेताओं के विरुद्ध कड़ी कानूनी कार्यवाही करें राकेश टिकैत के द्वारा मुजफ्फरनगर एवं सिसौली के आसपास किसानों की जमीन पर अवैध रूप से कब्जा किया जा रहा है महेंद्र सिंह टिकैत के पास मात्र 3:30 बीघा जमीन थी और आज उनके बेटा राकेश टिकैत के पास 350 करोड़ से अधिक की संपत्ति है आखिर यह संपत्ति कहां से आई इसकी भी जांच होनी चाहिए.

उक्त संबोधन भारतीय किसान यूनियन किसान के प्रदेश अध्यक्ष ठाकुर सत्येंद्र पाल सिंह ने प्रेस वार्ता के दौरान नगर कार्यालय पर दी. उन्होंने बताया कि कृषि कानून के संबंध में दर्जनों किसान यूनियन से केंद्र सरकार की वार्ता हो चुकी है और वह कानूनों में यह कोई कमी है. तो उसे सुधारने के लिए तैयार है लेकिन टिकेत एवं अन्य पंजाब के नेताओं के द्वारा किसानों से कोई लेना देना नहीं अपनी जेबों को भरने से मतलब है और अतिशीघ्र उनके द्वारा राजनीतिक पार्टी भी तैयार की जाएगी.

इसलिए उन्होंने किसानों से आव्हान किया है कि वह इनके बहकावे में ना आएं और अपने अपने कार्यों में जुटे. वार्ता के दौरान नगर अध्यक्ष तरुण ठाकुर अभिषेक ठाकुर सौरभ कुमार रवि कुमार कन्हैया ठाकुर आदि मौजूद थे.

रिपोर्ट- लखन कुमार यादव एटा

Next Story