एटा

एटा प्रसाशन ने सपा नेता जुगेंद्र यादव के अवैध मार्केट को तोड़ दिया

Shiv Kumar Mishra
10 Jun 2021 9:30 AM GMT
एटा प्रसाशन ने सपा नेता जुगेंद्र यादव के अवैध मार्केट को तोड़ दिया
x

उत्तर प्रदेश में सरकार द्वारा अवैध निर्माण को लेकर एक बड़ी कार्यवाही लगातार की जा रही है एसी ही एक कार्यवाही एटा जनपद में सपा नेता जुगेंद्र यादव द्वारा अवैध कब्जे द्वारा बनाया गया मार्किट आज तोड़ दिया गया. यह मार्केट जीटी रोड स्तिथ मंडी समिति के सामने था.

एटा के पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष और समाजवादी पर्टी के कद्दावर नेता जुगेंद्र सिंह यादव के मंडी समिति स्थित मार्किट को ध्वस्त करने की कार्यवाही शुरू हो चुकी है. एडीएम विवेक मिश्रा और एसडीएम अब्दुल कलाम के नेतृत्व में लगभग 10 थानों का फ़ोर्स,पीएसी, और फायर ब्रिगेड के अधिकारी और कर्मचारी मौके पर दो बुलडोजर लेकर पहुंच कर ध्वस्तीकरण का काम कर रहे है.

जिला प्रशासन का कहना है कि विनियमित क्षेत्र में बिना नक्शा पास कराए अवैध रूप से कोतवाली और नाले की सरकारी जमीन पर अवैध कब्जा कर यह मार्केट बनाया गया है .

वहीं जुगेंद्र यादव के भतीजे प्रमोद यादव ने बताया कि इस मामले में हमें कोर्ट ने स्टे दे दिया था और उसके बाद प्रसाशन ने बिना बताये ये काम बदले की भावना से किया है. बीजेपी सरकार ने हमें जीना मुश्किल कर दिया है. यह अवैध निर्माण नहीं है साथ ही इसमें जो किरायेदार है उनकी क्या गलती है उनका सामान भी तोड़ फोड़ दिया गया है. उन गरीबों से सरकार की क्या दुश्मनी है , मेरे से राजनैतिक दुश्मनी निभाई जा रही है.

Next Story