एटा

कार सवार लिफाफा गेंग के बदमाशों से हुई एटा पुलिस की मुठभेड़, 15 हजार का इनामी शंकरिया और साहुल को लगी गोली

Shiv Kumar Mishra
24 Nov 2022 5:40 AM GMT
कार सवार लिफाफा गेंग के बदमाशों से हुई एटा पुलिस की मुठभेड़, 15 हजार का इनामी शंकरिया और साहुल को लगी गोली
x

अभितांशु

एटा जनपद के थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एका रोड और जावड़ा नहर के समीप आज पुलिस रुटीन चैकिंग के दौरान आज देर रात सवा दस बजे पुलिस व कार सवार लिफाफा गेंग के बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में साहुल उर्फ सुनील दिल्ली निवासी अलीगढ व शंकरिया उर्फ शंकर निवासी दिल्ली गोली लगने से घायल हो गया वहीं बदमाशों दाृरा चलते गयी गोली से पुष्पेन्द्र नामक एक पुलिसकर्मी घायल हो गया।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह ने बताया कि आज चेकिंग के दौरान एक लिफाफा गैंग के सदस्यों से चैकिंग के दौरान पुलिस से मुठभेड हो गयी यह बदमाश डीएल नंबर की होंडा सिटी कार से एटा आ रहे थे पुलिस को जब कार आती हुई नजर आई तो पुलिस ने चैकिंग के. लिए कार को रोकना चाहा तो वह नहीं रुकी जब पुलिसकर्मियों ने उसका पीछा किया तो बदमाशों ने गोली चला दी जवाब में पुलिस ने गोली चलाई जिसमें 2 लोग गोली लगने से घायल हो गए। जिन्हें उपचार के लिए मेडिकल कॉलेज एटा में भर्ती कराया गया।

मुठभेड़ में घायल बदमाशों में एक 15 हजार का ईनामी

घटना की सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक उदय शंकर सिंह मौके पर पहुंच गए. उन्होंने बताया कि घायलों में एक युवक शंकरिया पर एटा में एक महिला शिक्षक के साथ कार में लूट की घटना को अंजाम देने के मामले में 15000 का इनाम घोषित है तथा उस पर विभिन्न थानों में 1 दर्जन से अधिक मुकदमे दर्ज हैं वही दूसरे युवक साहुल उर्फ सुनील पर पांच मुकदमे एटा अलीगढ़ में दिल्ली में दर्ज हैं।

घटना के संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय कुशवाहा ने बताया कि यह लोग लिफाफे में कुछ सामान रखकर भोली भाली जनता को उल्लू बना कर उनका जेवर तथा नगदी लूट लिया करते थे इन लोगों ने ऐसी लूट की काफी घटनाओं को अंजाम भी दिया है यह लोग दिल्ली अलीगढ़ एटा मैनपुरी हाथरस सिकंदरा आदि स्थानों पर घटना को अंजाम देते थे और फरार हो जाते थे पुलिस को ऐसे गैंग की काफी दिनों से तलाश थी। तीनों घायलों का एटा मेडिकल कॉलेज में उपचार किया जा रहा था.



Next Story