एटा

Etah News: 24 घंटे में डबल मर्डर का खुलासा, 7 बीघा जमीन की खातिर भाई ने भाई-भाभी की चाकूओ से गोदकऱ की निर्मम हत्या,

Shiv Kumar Mishra
31 Jan 2023 1:47 PM GMT
Etah News: 24 घंटे में डबल मर्डर का खुलासा, 7 बीघा जमीन की खातिर भाई ने भाई-भाभी की चाकूओ से गोदकऱ की निर्मम हत्या,
x
7 बीघा जमीन के लालच में भाई ने भाई और भावी को मार डाला।

एटा जिले की कोतवाली देहात इलाके के श्रीकरा गाँव में डबल मर्डर से सोमवार को सनसनी मच गई। उसके बाद पुलिस के सामने यक्ष प्रश्न था खुलासे का? एसएसपी उदयशंकर सिंह ने इस मामले का खुलासा 24 घंटे में कर दिया ।

एटा-कोतवाली देहात पुलिस ने डबल मर्डर का खुलासा 24 घंटे में कर दिया। संपत्ति के लालच में साथी के साथ मिलकर सगे भाई-भाभी की हत्या कर डी साथ ही मासूम भतीजे को भी चाकू से गोदकर मरणासन्न अवस्था में छोड़कर फरार हो गए।

पुलिस ने दोनों हत्यारों कों गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने हत्यारोपियों से आला कतल-चाकू भी बरामद कर लिया। सोमवार को कोतवाली देहात क्षेत्र के ग्राम श्रीकरा मे गांव से हत्या की गई थी। जितेंद्र उर्फ टीटू पुत्र स्वर्गीय मोर सिंह उम्र करीब 25 वर्ष जाति लोधी राजपूत व पत्नी प्रीति उम्र करीब 24 वर्ष ने हत्या की थी। हत्यारोपियों ने मासूम 3 वर्षीय भतीजे को भी नहीं बख्शा था।

हत्यारोपियों ने मासूम भतीजे चाकू से गोदकऱ अधमरा कर दिया था जिसका इलाज एटा मेडिकल कॉलेज में किया जा रहा है। हालत सिरियस होने पर आगरा के एसएन मेडिकल कॉलेज में रेफ़र किया जहां इलाज चल रहा है। फिलहाल मासूम बच्चे की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है।

इस घटना की अंजाम संपत्ति के लालच में दिया गया। 7 बीघा जमीन की खातिर भाई ने भाई-भाभी की चाकूओ से गोदकऱ की निर्मम हत्या कर दी। हत्यारे ने भाई-भाभी की हत्या के बाद 4 घंटे फिर घटनास्थल पर पहुंचकर नॉर्मल तरीके से दोनों के शव को घर के बाहर निकाला। कोतवाली देहात प्रभारी सुनील कुमार सिंह व प्रभारी इंटेलिजेंस विंग ने मय टीम के घटना का खुलासा कर हत्यारों को 24 घंटे में ही गिरफ्तार कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्त पंकज उर्फ धर्मेंद्र पुत्र मोर सिंह निवासी श्रीकरा थाना कोतवाली देहात उम्र करीब 32 वर्ष, प्रवेंद्र पुत्र दिनेश कुमार निवासी नगला डूडा थाना कोतवाली देहात उम्र करीब 35 वर्ष है।

एसएसपी उदय शंकर सिंह ने खुलासा करने वाली टीम को ₹20000 के इनाम से पुरस्कृत किया है।


Next Story