एटा

एटा: घर की छत से गुजर रहे हाई वोल्टेज लाइन के तार में करंट लगने से युवक की मौत

सुजीत गुप्ता
27 July 2021 10:00 AM GMT
एटा: घर की छत से गुजर रहे हाई वोल्टेज लाइन के तार में करंट लगने से युवक की मौत
x

एटा। थाना सकरौली क्षेत्र के ग्राम हँसपुर जरानी कलां में घर की बगल में पड़े खाली प्लॉट में लघु शंका करने के दौरान अंगड़ाई लेने के दौरान हाथ ऊपर उठने पर 11000 केवी विद्युत लाइन की चपेट में आने से निरंकार नायक पुत्र जंगजीत सिंह उम्र लगभग 24 वर्ष निवासी हँसपुर (जरानी कलां) थाना सकरौली जनपद एटा की मौके पर ही मौत हो गई।

वहीं आक्रोशित ग्रामीण जरानी पुलिस चौकी पहुंच गए और विद्युत लाइन हटवाने की मांग करते हुए ग्रामीणों ने बताया है कि उक्त विद्युत लाइन से पूर्व में भी एक लड़की की मौत व कई अन्य दुर्घटनाएं हो चुकी है। इसके बावजूद प्रशासन द्वारा कोई ध्यान नहीं दिया गया है वहीं गांव के ही चंद्रपाल सिंह एवं रमेश चन्द्र द्वारा बताया गया कि इससे पूर्व विद्युत लाइन हटवाने को कई बार प्रार्थना पत्र जनप्रतिनिधियों और प्रशासनिक अधिकारियों को दिए गए हैं लेकिन अधिकारियों द्वारा कोई सुनवाई नहीं की जा रही है।


प्रशासन और विद्युत विभाग की उदासीनता के कारण ही आज निरंकार नायक पुत्र जंगजीत सिंह की मौत हो गई है। ग्रामीणों में विद्युत विभाग के प्रति काफ़ी आक्रोश व्याप्त है। सकरौली पुलिस मौके पर पहुँचकर आवश्यक कार्यवाही कर रही है। शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल एटा भेज दिया गया है।

Next Story