एटा

आशिक बना हैवान, प्रेमिका के घर में घुसकर माँ बाप पर किया हमला, प्रेमिका और बाप की तड़फ तड़फ कर मौत, माँ गंभीर घायल, आरोपी बोला ये बात

Shiv Kumar Mishra
7 Oct 2022 7:33 AM GMT
आशिक बना हैवान, प्रेमिका के घर में घुसकर माँ बाप पर किया हमला, प्रेमिका और बाप की तड़फ तड़फ कर मौत, माँ गंभीर घायल, आरोपी बोला ये बात
x
एटा में प्रेमी ने प्रेमिका समेत माँ बाप पर किया हमला, प्रेमिका और बाप की मौके पर मौत माँ गंभीर घायल

एटा: भयभीत कर देने वाली घटना एटा जिले के जसरथपुर थाना अंतर्गत नगला बलू की है जहां देर रात्रि हैवान ने हैवानियत की सारी हदें पार करते हुए हुए एक ही परिवार के दो लोगों को सिर में धारदार हथियार से प्रहार कर मौत के घाट उतार दिया है।वहीं हमले में घायल महिला फूल श्री गंभीर रूप से घायल है जो कि जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है।


विजयदशमी का पर्व गुजरे अभी एक दिन ही हुआ है जहां समूचे देश ने बुराई पर अच्छाई की जीत का जश्न मनाते हुए त्यौहार को मनाया परंतु एटा जिले के इस छोटे गांव में रात्रि करीब 10:00 बजे एक 20 वर्षीय आरोपी पुनीत उर्फ नन्हे पुत्र उजागर निवासी ग्राम बलू थाना जसरथपुर ने घर में घुसकर एक ही परिवार के दो लोगों की धारदार हथियार से प्रहार कर निर्मम हत्या कर दी परिवार की एक महिला के।सिर में सरिया से हमला करके गंभीर रूप से घायल कर दिया।


क्या था मामला चश्मदीद भाभी खुशी ने बताया

घटना की चश्मदीद भाभी खुशी ने बताया की गांव का ही पुनीत नाम का लड़का अपने कुछ साथियों के साथ देर रात्रि घर में घुसा और उसकी सत्तरह वर्षीय ननद तनीषा को जबरिया घर से ले जाने लगा जिसका विरोध ससुर अंतराम और सास फूलश्री ने किया । गुस्साए हैवान आरोपी पुनीत ने लोहे के बेलचे से एक एक कर तीनों को कुचल दिया। जिसमें ससुर अंतराम ननंद तनीषा की मौके पर ही मौत हो गई। घबराई और डर से सहमी शशि दहशत में आ गई और कुछ न कर सकी चीखते चिल्लाते जैसे तैसे हुए घर से बाहर आई। चीख-पुकार सुनकर पास पड़ोस के लोग एकत्रित हुए लेकिन डर और दहशत की वजह से कोई उसकी मदद को आगे नहीं आया। घर में पसरी दो लाशें और घायल सास को देख शशि बेहोश हो गई।


शशि ने बताया हैवान पुनीत की हैवानियत देखो इतनी घबरा गई थी वह एक कमरे में अपनी एक वर्षीय बेटी प्रियांशी के साथ सो रही थी चीख पुकार सुनकर बाहर आई तो उसने चारों तरफ खून ही खून देखकर डर और दहशत से सहम गई। शशि ने बताया आरोपी और ननद के बीच पहले से कोई बातचीत होती रहती थी और संबंध भी थे। हालांकि वारदात के बाद डायल 112 पर सूचना कर पुलिस को बुलाया गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को तत्काल एंबुलेंस की मदद से जिला अस्पताल में भर्ती कराया । हालांकि तब तक ननंद तनीषा और ससुर अंतराम की मौत हो चुकी थी वही सास अभी भी जिंदगी और मौत की लड़ाई लड़ रही है।

एटा में हुये डबल मर्डर के आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। हिरासत में आरोपी ने कुबूल किया है कि गलती हो गयी।


Next Story