एटा

एटा में पर्स छीनकर भाग रहे चोर को लोगों ने दबोचा किया पुलिस के हवाले

Shiv Kumar Mishra
25 July 2021 6:14 AM GMT
एटा में पर्स छीनकर भाग रहे चोर को लोगों ने दबोचा किया पुलिस के हवाले
x

एटा। थाना मिरहची क्षेत्र के अंतर्गत एक दम्पत्ती मिरहची से मारहरा ऑटो में सवार होकर जा रहे थे कि तभी पीछे से आये एक चोर ने उनके पर्स पर हाथ साफ कर दिया। मौके पर मौजूद लोगों ने चोर को पकड़ कर पुलिस को सौंप दिया है।

आपको बता दें राजकुमार गुप्ता पुत्र कृष्णपाल गुप्ता निवासी मारहरा अपनी पत्नी के साथ मिरहची अपने घर कस्बा मारहरा ऑटो में सवार होकर जा रहे थे कि तभी पीछे से आए एक चोर ने उनकी पत्नी के हाथों से पर्स छीन लिया, मौके पर मौजूद लोगों ने चोर को दबोच कर मिरहची पुलिस को सौंप दिया है, पीड़ित ने बताया कि पर्स में 6000 व उसकी पत्नी के झुमके रखे हुए थे, वह आगरा अपनी रिश्तेदारी से लौट रहे थे रास्ते में लौटते समय उन्होंने झुमकी उतारकर पर्स में रख ली थी, उन्होंने बताया कि पर्स छीनने के बाद चोर ने अपने साथी को पर्स सौंप दिया जो मौके से फरार हो गया। मौके पर मौजूद लोगों ने चोर को दबोच कर पुलिस के हवाले कर दिया। फिलहाल चोर ने अभी पर्स छीनने की बात कबूली नही है।

पुलिस पर भी लगे गंभीर आरोप

आपको बता दें पर्स चोरी होने के बाद मौके से पकड़े गए चोर को लोगों ने पुलिस के हाथों सुपुर्द कर दिया, बावजूद चोर पुलिस के सामने बिल्कुल निडर नजर आया और चौकी पर बैठकर पुलिस के सामने ही मोबाइल पर बात करता रहा। चोरी के बावजूद भी उसके हौसले बुलंद दिखाई दिये। पहले तो पीड़ित की फरियाद पर पुलिस ने अपने कड़े तेवर दिखाए बाद में पुलिस को पता लगा पीड़ित पत्रकार का भाई है जिसके बाद पुलिस के तेवर में नरमी आई अब पुलिस कार्यवाही करने की बात कह रही है। लेकिन पुलिस के ऐसे रवैया को देखकर पीड़ित भी चकित है कि जिस तरह पर्स छीनते समय मौके पर ही चोर को पकड़ लिया गया और पुलिस को जानकारी भी दी गई लेकिन पुलिस लापरवाह बनी रही।

एटा से संवाददाता लखन कुमार यादव की रिपोर्ट

Next Story