एटा

पूर्व विधायक रामेश्वर यादव और उनके भाई जुगेंद्र यादव की तलाश में पुलिस ने मारा छापा, घर पर नहीं मिले दोनों आरोपी

Shiv Kumar Mishra
24 April 2022 1:11 PM GMT
पूर्व विधायक रामेश्वर यादव और उनके भाई जुगेंद्र यादव की तलाश में पुलिस ने मारा छापा, घर पर नहीं मिले दोनों आरोपी
x

एटा में सपा के पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव एवं उनके भाई समाजवादी पार्टी नेता पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव के प्रेमनगर स्थित आवास पर रविवार दोपहर को पुलिस ने छापा मारा। यहां आरोपी सपा नेता नहीं मिले। उनके परिजनों से पूछताछ कर पुलिस अफसर लौट आए। कार्रवाई के दौरान भारी मात्रा में पुलिस बल मौजूद रहा।

पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष जुगेंद्र सिंह यादव और उनके भाई पूर्व विधायक रामेश्वर सिंह यादव के विरुद्ध 18 अप्रैल को कोतवाली नगर में गैंगस्टर एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज किया गया। इसमें पूर्व विधायक को गैंग लीडर और पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष को गिरोह का सक्रिय सदस्य दिखाया गया है।

सपा नेताओं पर आरोप है कि ये लोग गिरोह संचालित कर भौतिक एवं आर्थिक लाभ प्राप्त करने के लिए सरकारी और निजी जमीनों पर कब्जा करते हैं। जिससे जनता में भय व्याप्त है। कोई इनके विरुद्ध मुकदमा लिखाने और गवाही देने की हिम्मत नहीं करता है। मामला दर्ज होने के बाद से दोनों ही सपा नेता भूमिगत बताए जा रहे हैं।

रविवार को शहर में पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष के प्रेमनगर स्थित आवास पर दबिश दी गई। सीओ सिटी कालू सिंह के नेतृत्व में कोतवाली नगर, कोतवाली देहात, बागवाला और महिला थाना का पुलिस बल उनके आवास पर पहुंचा। जहां छानबीन की गई, जो परिजन मिले उनसे पुलिस अधिकारियों ने आरोपियों के बारे में पूछताछ की। हालांकि कोई खास जानकारी नहीं मिल सकी। इसके बाद पुलिस लौट आई।

सीओ सिटी कालू सिंह ने बताया कि गैंगस्टर अधिनियम के तहत दर्ज मामले में नामजद आरोपियों के तलाश में दबिश दी गई थी। वहां आरोपी नहीं मिले। परिजन से पूछताछ की गई। अन्य संभावित स्थानों पर तलाश की जा रही है।

Next Story