एटा

हजारों की संख्या में एटा जनपद में घूम रहीं हूटर लगीं हुई गाडियाँ, पुलिस प्रशासन बेअसर, सीएम योगी को दिखा रहें ठेंगा

Shiv Kumar Mishra
25 July 2021 12:53 PM GMT
हजारों की संख्या में एटा जनपद में घूम रहीं हूटर लगीं हुई गाडियाँ, पुलिस प्रशासन बेअसर, सीएम योगी को दिखा रहें ठेंगा
x
आखिर कब होंगी हूटर लगीं हुई गाड़ियों पर कार्यवाही एटा पुलिस कब जागेगी

खबर यूपी के एटा जनपद से हैं जहाँ भारतीय किसान यूनियन के कार्यकर्ताओं की हजारों की संख्या में गाड़ियों पर धड़ल्ले से बज रहें हूटर आपकों जानकारी के लिए बता दे कि जलेसर अवागढ एटा जिला मुख्यालय तक किसान यूनियन के लोग हजारों की संख्या अपनी अपनी गाड़ियों लेकर आते हैं। और खुलेआम एटा पुलिस प्रशासन के आगे हूटर बजाकर चलें जातें हैं।

प्रशासन की मजाक उडाकर चलें जातें हैं। एटा अवागढ जलेसर पुलिस प्रशासन इन्हे रोकने में नाकाम साबित हो रहाँ पुलिस की नाक के नीचे हूटर बजाकर चलें जातें है लोग जबकि प्रदेश की योगी आदित्य नाथ की सरकार कडे फैसले लेती हैं सरकार की ओर से कोई छूट नहीं हैं किसान यूनियन के लोग आते हैं हजारों की संख्या में गाड़ियों लेकर हूटरो को धुआंधार बजाते हैं हूटरो पर सरकार की ओर वैन लगा हुआ लेकिन एटा जनपद की बात ही निराली हैं।

यहाँ की पुलिस भी कोई ध्यान नहीं देती योगी की ख़ुफ़िया एजेंसियों भी फेल साबित नजर आ रहीं हैं। किसान यूनियन की गाड़ियां धूआ निकालती नजर आ रहीं हैं लेकिन सीएम योगी का जो ख़ुफ़िया विभाग हैं। वह हूटर लगीं हुईं गाड़ियों की सूचना देने में नाकाम साबित हो रहा है। अब देखने वाली बात होंगी कि किसान यूनियन की गाड़ियां पर क्या कार्यवाही करेगा जिला प्रशासन अगर गहनता से जांच की जाएँ तो एटा कासगंज जनपद में हजारों की संख्या में गाड़ियों पर हूटर लगें होंगे।

रिपोर्ट: लखन यादव

Next Story