एटा

UP : लड़की के घर पहुंची दो-दो बारात, एक के गले में डाली वरमाला, दूजे के साथ विदा हो गई दुलहन

Arun Mishra
5 Jun 2021 5:39 PM GMT
UP : लड़की के घर पहुंची दो-दो बारात, एक के गले में डाली वरमाला, दूजे के साथ विदा हो गई दुलहन
x
सुनने में अजीब लगने वाली शादी की यह घटना उत्तर प्रदेश के एटा जिले की है।

एटा : उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक अजीबोगरीब मामला सामने आया है। यहां एक दुल्हन के घर 2 दूल्हे पूरी तैयारी के साथ शादी करने के लिए बारात लेकर पहुंच गए। इसके बाद दुलहन ने एक लड़के के गले में वरमाला डाली और दूसरे के साथ विदा होकर चली गई। पहले दूल्हे के पक्ष के लोगों ने पुलिस में शिकायत की है। पुलिस ने दुलहन के पिता को हिरासत में ले लिया है।

सुनने में अजीब लगने वाली शादी की यह घटना उत्तर प्रदेश के एटा जिले की है। थाना कोतवाली देहात क्षेत्र के एक गांव सिरांव में दो लड़के एक ही लड़की से शादी करने के लिए बारात लेकर पहुंच गए। दुलहन के घर बारात लेकर पहले पहुंचे लड़के के गले में लड़की ने वरमाला पहना दी लेकिन कुछ समय बाद उसके घर एक और लड़के की बारात पहुंच गई।

इसके बाद दुलहन ने पहले दूल्हे की उम्र ज्यादा बताते हुए उसके साथ शादी करने से इनकार कर दिया और दूसरे दूल्हे के साथ 7 फेरे लेकर शादी कर ली। वह दूसरे दूल्हे के साथ ही विदा हुई।

जिले के ही 2 अलग थाना क्षेत्रों से आई थी बारात

दोनों दूल्हे एटा जिले से ही दुलहन के घर बारात लेकर गए थे। एक बारात मिरहची थाना क्षेत्र के गांव जिन्हेंरा से आई थी, वहीं दूसरे दूल्हे की बारात अवागढ़ थाना क्षेत्र के नरौरा गांव से पहुंची थी। बारात लेकर पहुंचा पहला दूल्हा पक्ष अवागढ़ थाना क्षेत्र से पहुंचा था।

परिजन ने शादी के पंडाल में जमकर हंगामा काटा और स्थानीय पुलिस से दुलहन के पिता पर अपनी बेटी की शादी का झांसा देकर ठगी करने का आरोप लगाते हुए शादी न करने की शिकायत कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और लड़की के पिता को हिरासत में ले लिया।

Next Story